Friday, April 26, 2024
Advertisement

तेजस्वी ने नीतीश सरकार को बताया ‘फंगस’, बीजेपी ने कहा- वह खुद चाइनीज वायरस हैं

RJD के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 09, 2021 19:05 IST
Tejashwi Yadav, Tejashwi Yadav Fungus, Tejashwi Yadav Chinese Virus, Bihar News- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को नीतीश सरकार को 'फंगस' बताया है।

पटना: बिहार की राजनीति में अब बयानबाजी 'फंगस' और 'चाइनीज वायरस' तक पहुंच गई है। राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने बुधवार को नीतीश सरकार को 'फंगस' बताया तो भारतीय जनता पार्टी ने भी RJD के नेता तेजस्वी यादव पर पलटवार करने में देर नहीं की और उन्हें 'चाइनीज वायरस' बता दिया। RJD के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है।

‘नीतीश सरकार बिहार पर थोपा गया फंगस है’

तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा, ‘नीतीश सरकार नवंबर माह में चुनाव आयोग द्वारा बिहार पर थोपा गया 'फंगस' है। जनता का निर्णय बदल चुनाव आयोग को अपना 'नतीजा' सुनाना बिहार को महंगा पड़ रहा है। अधिकारियों के भेष में चुनाव आयोग में घुसपैठ कर सिस्टम में बैठे भाजपाई कठपुतलियों को उसका ईनाम भी मिला।’ इधर, सरकार में शामिल बीजेपी ने तेजस्वी के इस बयान पर तत्काल पलटवार किया। बीजेपी ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री और प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने पलटवार करते हुए कहा, ‘तेजस्वी यादव पर हैरत होती है। वे ट्वीट करके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को फंगस बता रहे हैं। तेजस्वी खुद क्या हैं? क्या चाइनीज वायरस हैं?’

‘कोविड में प्रोपेगंडा फैला रहे हैं तेजस्वी यादव’
निखिल ने कहा कि कोविड के इस चुनौतीपूर्ण दौर में तेजस्वी का व्यवहार चाईनीज वायरस की तरह है और वे कोविड में प्रोपोगंडा फैला रहे हैं, लेकिन कोई जिम्मेदारी लेना नहीं चाहते हैं। उन्होंने कहा कि बतौर नेता विपक्ष उनको सामूहिक जिम्मेदारी का एहसास नहीं हो रहा है बल्कि अति- आलोचनात्मकता के शिकार हो गए हैं। जिस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं। निखिल ने नसीहत देते हुए कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार ने मिलकर अच्छा काम किया है, जिसे सिर्फ विरोधी भाव से देखना ठीक नहीं है। उन्होंने कहा, ‘तेजस्वी यादव आदतन राजनीतिक बयानबाजी कर सकते हैं, लेकिन इनदिनों वे सिर्फ राजनीतिक बकवास करने के आदि होते जा रहे हैं।’ (IANS)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement