1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. तेजस्वी हुए भावुक, कहा- 'इतना असहाय, असमर्थ कभी अनुभव नहीं किया'

तेजस्वी हुए भावुक, कहा- 'इतना असहाय, असमर्थ कभी अनुभव नहीं किया'

तेजस्वी ने कहा कि बिहार के 39 जिलों में से 10 जिलों में 5 से अधिक वेंटिलेटर तक नहीं है। कितनी शर्मनाक बात है कि बिहार के जिला मुख्यालयों में वेंटिलेटर ऑपरेटर तक नहीं हैं।

IANS IANS
Published on: April 28, 2021 6:32 IST
Tejashwi Yadav emotional over coronavirus situation in bihar तेजस्वी हुए भावुक, कहा- 'इतना असहाय, अस- India TV Hindi
Image Source : PTI तेजस्वी हुए भावुक, कहा- 'इतना असहाय, असमर्थ कभी अनुभव नहीं किया'

पटना. बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव मंगलवार को भावुक हो गए। उन्होंने माना किया वे कोरोना मरीजों की मदद नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इतना असहाय, असमर्थ कभी अनुभव नहीं किया। तेजस्वी ने इसी बहाने सरकार को भी आड़े हाथों लेते हुए जमकर निशाना साधा। तेजस्वी ने मंगलवार को एक बयान जारी कहा कि इतना असहाय, असमर्थ कभी अनुभव नहीं किया। एक इंसान होने के नाते चाहकर भी मदद की गुहार लगा रहे लोगों और जरूरतमंदो की मदद नहीं कर पा रहा हूं।

उन्होंने स्थिति को बयां करते हुए लिखा, "अस्पतालों में फोन लगवाओ तो जवाब आता है, कुछ नहीं कर सकते सर! बेड नहीं है। इंजेक्शन नहीं है, ऑक्सीजन नहीं है। कैसे मदद करें?" तेजस्वी ने कहा कि बिहार के 39 जिलों में से 10 जिलों में 5 से अधिक वेंटिलेटर तक नहीं है। कितनी शर्मनाक बात है कि बिहार के जिला मुख्यालयों में वेंटिलेटर ऑपरेटर तक नहीं हैं।

उन्होंने कहा, "अधिकारियों को फोन लगवाओ तो फोन बजते रह जाता है। कोई उठाता नहीं है। अधिकारी या तो मुख्यमंत्री की भी सुन नहीं रहे या मुख्यमंत्री को व्यवस्था दुरुस्त करने में कोई रुचि ही नहीं। कोई ऐसी समर्पित हेल्पलाइन नहीं है जहां लोग फोन कर बेड, ऑक्सीजन या दवाओं की उपलब्धता की जानकारी ले पाएं।"

उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी और कार्यकर्ता लोगों की मदद कर रहे हैं लेकिन एक सीमा के बाद ऑक्सीजन नहीं मिल पाती, अस्पतालों में बेड नहीं मिल पाते। राजद नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि हमने सर्वदलीय बैठक में सरकार को इस महामारी से निपटने के लिए 30 सकारात्मक सुझाव दिए थे पर एक पर भी अहंकारी सरकार ने अमल नहीं किया। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार की आम लोगों की तकलीफ दूर करने की कोई मंशा ही नहीं है। सरकार बस विज्ञापन देकर और आंकड़ों को कम कर धूल झोंकने के फिराक में है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। तेजस्वी हुए भावुक, कहा- 'इतना असहाय, असमर्थ कभी अनुभव नहीं किया' News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन
Write a comment
X