Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Tejashwi Yadav: RJD नेता यादव तेजस्वी का क्रिकेट खेलते वीडियो वायरल, यूजर्स बोले- पीएम मोदी की सलाह का असर

Tejashwi Yadav: RJD नेता तेजस्वी यादव के अपने घर के गार्डन में क्रिकेट खेलते हुए एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया। बस फिर क्या था, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए।

Reported By : PTI Edited By : Swayam Prakash Published on: July 18, 2022 19:34 IST
RJD leader Tejashwi Yadav playing cricket in a video he posted on Twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER RJD leader Tejashwi Yadav playing cricket in a video he posted on Twitter

Highlights

  • तेजस्वी यादव ने पोस्ट किया क्रिकेट खेलते हुए वीडियो
  • RJD नेता के वीडियो पर आई कमेंट्स की बाढ़
  • राजनीति में आने से पहले क्रिकेट में बनाया था करियर

Tejashwi Yadav: भारत में राजनीति और क्रिकेट ऐसे क्षेत्र हैं जो हमेशा सुर्खियां बनते और बनाते रहते हैं। जब राजनीति और क्रिकेट एक साथ आ जाएं तो लोग इसपर प्रतिक्रिया देने से कैसे पीछे हट सकते हैं। RJD नेता तेजस्वी यादव के अपने घर के गार्डन में क्रिकेट खेलते हुए एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया। बस फिर क्या था, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए। कुछ ने तो यहां तक कह दिया कि ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तेजस्वी को दी गई वजन कम करने की सलाह का असर है। 

क्रिकेट खेलते ट्विटर पर पोस्ट किया वीडियो

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राजनीति में आने से पहले क्रिकेट में अपना करियर बनाया था। इस वीडियो में  तेजस्वी को बल्लेबाजी करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को तेजस्वी ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘‘जिंदगी हो या खेल, जीतने के लिए हमेशा खेलना चाहिए। जितना अधिक आप दिमाग में योजना बनाते हैं, उतना ही अच्छा आप मैदान में प्रदर्शन करते है। उन्होंने आगे कहा कि लंबे समय बाद बल्ले और गेंद पर हाथ आजमाया। तेजस्वी ने कहा कि यह तब और अधिक संतोषजनक हो जाता है, जब चालक, रसोइया, सफाईकर्मी, माली और देखभाल करने वाले सभी महत्वपूर्ण सहयोगी मैदान में आपके साथी खिलाड़ी हों।’’ 

क्रिकेट से तेजस्वी का पुराना नाता
टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने तेजस्वी वीडियो में गेंदबाजी और बल्लेबाजी में संतुलन बनाते दिख रहे हैं। वह राजनीति में आने से पहले एक क्रिकेटर थे, जिन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के साथ आईपीएल सीजन जीता था। ऐसे में खेल के दौरान उनकी दक्षता हौरान करने वाली नहीं थी, पर कुछ लोगों का मानना है कि आरजेडी नेता पिछले हफ्ते प्रधानमंत्री के दौरे के बाद से कैलोरी बर्न करने की कोशिश कर रहे हैं। 

पीएम मोदी ने दी थी वजम घटाने की सलाह
उल्लेखनीय है कि मीडिया में आयी खबरों के अनुसार 12 जुलाई को बिहार विधानसभा परिसर भवन के शताब्दी समारोह के दौरान प्रधानमंत्री ने तेजस्वी को वजन कम करने की सलाह दी थी। दरअसल, बिहार विधानसभा शताब्दी समापन समारोह कार्यक्रम के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लिखा हुआ भाषण पढ़ रहे थे। अपने भाषण के दौरान तेजस्वी यादव बार-बार अटक रहे थे। साथ ही, जब कार्यक्रम का समापन हुआ और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत मंच पर मौजूद अन्य नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विदा करने के लिए उनके साथ आ रहे थे तो उसी दौरान पीएम ने तेजस्वी यादव को वजन कम करने की सलाह दी थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement