Monday, April 29, 2024
Advertisement

पति ने पढ़ाया, दरोगा बनाया और नौकरी मिलते ही पत्नी ने बदला रंग, चली गई बॉयफ्रेंड के संग

यूपी के ज्योति मौर्या के मामले को लेकर काफी चर्चाओं के बीच बिहार के मुजफ्फरपुर से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां पति ने पत्नी को दरोगा बनने में मदद की और नौकरी होते ही पत्नी ने प्रेमी का दामन थामन लिया।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: July 23, 2023 23:54 IST
muzaffarpur news- India TV Hindi
मुजफ्फरपुर में पति-पत्नी और वो का मामला

मुजफ्फरपुर: यूपी की ज्योति मौर्य से दो कदम आगे निकली बिहार के मुजफ्फरपुर की ज्योति,  जिसकी कहानी शुरू हुई थी दोस्ती, प्यार और फिर लव मैरिज से और खत्म हुई फरेब पर जाकर। जिस पति प्रिय रंजन ने कर्ज लेकर और जमीन बेचकर पत्नी ज्योति को पढ़ाई में मदद की , दारोगा भर्ती की तैयारी कराई और सेंटर मैनेज करने के लिए पत्नी ज्योति और उसके प्रेमी को 10-10 लाख रूपए दिए लेकिन अब दारोगा बनने के बाद वही पत्नी ज्योति अपने पति प्रिय रंजन के साथ रहने से इंकार कर रही है।

पति-पत्नी और वो की कहानी अब जान से मारने और झूठे केस में फंसाने की धमकी तक पहुंच गई है। आपको बता दें ज्योति और उसका प्रेमी एक साथ कोचिंग करते थे और दोनों में दोस्ती थी और दोनों ही एक साथ दारोगा भी बने हैं। 

लव मैरिज फिर फरेब और धोखा

मुजफ्फरपुर जिले के मुशहरी प्रखंड के निवासी प्रिय रंजन और ज्योति की पहले दोस्ती हुई और फिर दोनों ने 2009 में लव मैरिज कर ली और दिल्ली में रहने लगे। जहां प्रिय रंजन रियल स्टेट का काम करता था, तो वहीं पत्नी ज्योति एक बैंक में नौकरी करती थी। साल 2012 में ज्योति ने बीपीएससी की तैयारी शुरू की और फिर गुड़गांव में कोचिंग करने लगी। दोनों को एक बेटा भी है।

नौकरी होते ही पति के साथ रहने से किया इनकार

नोटबंदी के बाद प्रिय रंजन का काम ठप पड़ गया  और फिर दोनों मुजफ्फरपुर अपने घर लौट आए लेकिन ज्योति की बीपीएससी की तैयारी जारी रही। मुजफ्फरपुर में ज्योति ने कोचिंग भी शुरू कर दी, जहां उसकी मुलाकात सोमेश्वर नाथ झा से हुई। दोनों में दोस्ती हुई जो धीरे - धीरे प्यार में बदल गई। इस बात की भनक प्रियरंजन को नहीं थी। साल 2019 में ज्योति और सोमेश्वर दोनों का बिहार पुलिस में सेलेक्शन हो गया। नौकरी होते ही ज्योति का बर्ताव बदल गया। उसने अपने पति के साथ रहने से इनकार कर दिया।

प्रेमी के साथ मिलकर पति को दे रही धमकी

प्रियरंजन ने ज्योति को मनाने का काफी प्रयास किया लेकिन वो मानी नहीं और अब अपने ही पति को धमकियां दे रही है, जिसकी शिकायत प्रिय रंजन ने ने थाने में किया है।

प्रिय रंजन ने आरोप लगाया है कि जब परीक्षा होने वाली थी तो उसने पत्नी ज्योति और उसके प्रेमी सोमेश्वर नाथ झा की आर्थिक तौर पर बड़ी मदद की थी। ज्योति और उसके प्रेमी सोमेश्वर का सेंटर मैनेज करने में उसने 20 लाख रुपए भी दिए थे।

पत्नी की प्रेमी के लिए लिया कर्ज

प्रियरंजन ने बताया कि ज्योति ने कहा था कि सोमेश्वर की मदद कर दीजिए उसके पिता के पास पैसे नहीं हैं बाद में वो पूरी रकम लौटा देगा। इसके लिए प्रिय रंजन ने अपनी जमीन बेची थी और दोस्तों से कर्ज भी लिया था लेकिन अब जब प्रिय रंजन सोमेश्वर से पैसा मांगता है तो ज्योति ही उससे लड़ने लगती है। फिलहाल ज्योति कटिहार में पोस्टेड है। इस मामले में अब प्रिय रंजन को जान से मारने की धमकी मिल रही हैं। प्रिय रंजन ने 10 मई 2023 से एसडीओ पूर्वी को आवेदन देकर इंसाफ की गुहार लगा रहा है।

(मुजफ्फरपुर से संजीव कुमार की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement