Friday, April 19, 2024
Advertisement

जहरीली शराब से मौत के मामले पर बिहार विधानसभा में जोरदार हंगामा, कुर्सियां फेंकी गईं

बीजेपी के विधायक वेल में आकर प्रदर्शन करने लगे। बीजेपी के विधायक 'गरीबों की हत्यारी सरकार इस्तीफा दो', 'नीतीश कुमार माफी मांगो' का नारा लगाते हुए सरकार का विरोध कर रहे थे।

Nitish Chandra Reported By: Nitish Chandra @NitishIndiatv
Updated on: December 16, 2022 13:40 IST
बिहार विधानसभा- India TV Hindi
Image Source : पीटीआई बिहार विधानसभा

पटना : छपरा में जहरीली शराब से मौत के मुद्दे पर आज बिहार विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ। हंगामे के दौरान सदन में कुर्सियां भी फेंकी गई। इससे पहले विधानसभा के शीतकालीन सत्र के चौथे दिन की कार्यवाही शुरू होते ही बीजेपी विधायकों ने हंगामा शुरू कर दिया।

जहरीली शराब से हुई मौत की घटना पर विरोध जताते हुए बीजेपी के विधायक हंगामा कर रहे थे। बीजेपी के विधायक वेल में आकर प्रदर्शन करने लगे। बीजेपी के विधायक 'गरीबों की हत्यारी सरकार इस्तीफा दो', 'नीतीश कुमार माफी मांगो' का नारा लगाते हुए सरकार का विरोध कर रहे थे। 

विधानसभा में कुर्सियां फेंकी गईं

विपक्षी दलों के कई नेता हाथ में पोस्टर लेकर सदन के अंदर हंगामा मचा रहे थे। जिसके बाद विधानसभा के स्पीकर ने मार्शल बुलाकर इन विधायकों के पास से पोस्टर हटवाया। इसके बाद भी भाजपा के नेता नहीं मानें, फोटोग्राफी शुरू कर दी और टेबल और कुर्सी भी पटकना शुरू कर दिया। बीजेपी विधायक द्वारा रिपोटिंग टेबल पर कुर्सी  फेंकना शुरू कर दिया गया, जिसके बाद सदन की कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया।

12 बजे के बाद दोबारा सदन की कार्यवाही शुरू हुई फिर भी हंगामा कम नहीं हुआ। इस बीच बीजेपी के विधायक राजभवन तक मार्च करने लगे। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर विधानसभा में कहा कि जो शराब पियेगा वो मरेगा ही। नीतीश कुमार ने कहा-'शराब पीकर मृत्यु पर हम उसे सहायता राशि देंगे? ये सवाल ही नहीं पैदा होता... इसलिए यह बातें सही नहीं है। जब हम संसद का चुनाव लड़ते थे तब पार्टियां हमारे साथ नहीं थी फिर भी CPI-CPM के लोग हमारा साथ देते थे।'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement