Friday, May 10, 2024
Advertisement

रतन टाटा ने इनफाइनाइट एनालायटिक्स में निवेश किया

नई दिल्ली: जाने माने उद्योगपति रतन टाटा ने इनफाइनाइट एनालायटिक्स में निवेश किया है। इससे प्रौद्योगिकी क्षेत्र की इस कंपनी को अपना कामकाज बढ़ाने में मदद मिलेगी। इनफाइनाइट ने एक विग्यप्ति में कहा है कि

IANS IANS
Published on: August 31, 2015 19:13 IST
इनफाइनाइट...- India TV Hindi
इनफाइनाइट एनालायटिक्स में रतन टाटा ने किया निवेश

नई दिल्ली: जाने माने उद्योगपति रतन टाटा ने इनफाइनाइट एनालायटिक्स में निवेश किया है। इससे प्रौद्योगिकी क्षेत्र की इस कंपनी को अपना कामकाज बढ़ाने में मदद मिलेगी। इनफाइनाइट ने एक विग्यप्ति में कहा है कि कंपनी के मौजूदा निवेशक सिक्थसेंस वेंचर के निखिल वोरा और सिलिकॉन वैली के नए निवेशकों के साथ साथ भारत के निवेशकों ने भी इस दौर में भाग लिया।

टाटासंस के मानद चेयरमैन रतन टाटा ने यह निवेश अपनी व्यक्तिगत क्षमता के तहत किया है। निवेश की गई राशि के बारे में जानकारी नहीं दी गई। टाटा समूह से सेवानिवृत होने के बाद रतन टाटा नई कंपनियों में निवेश को लेकर काफी सक्रिय हैं। उन्होंने पिछले कुछ समय में ई-कामर्स कंपनी से लेकर टैक्सी सेवा समूह के अलावा स्नेपडील, कारायाह, अर्बन लैडर, ब्ल्यूस्टोन, कारदेखो, सिओमी और ओला कैब में निवेश किया है।

इनफाइनाइट एनालायटिक्स की ग्राहक कंपनियों में एयरबीएनबी, कॉमकास्ट, बीटुडब्ल्यू डिजिटल, बेबीओये, क्रोमारिटेल, ईबे, फ्यूचर ग्रुप, इंफाईबीम, एनबीए, एनडीटीवी रिटेल, ट्रेडिन, टाटा मार्किट प्लेस शामिल हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिज़नेस सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement