Friday, March 29, 2024
Advertisement

twitter पर भारत की सबसे ज्यादा लोकप्रिय 10 हस्तियां

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर सबसे ज्यादा लोकप्रिय 10 भारतीय हस्तियों में से 9 फिल्मजगत से जुड़े हैं। जबकि फिल्म जगत से इतर इकलौते चेहरे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। नरेंद्र मोदी इस क्रम

India TV Business Desk India TV Business Desk
Updated on: September 19, 2015 17:35 IST
इन 10 हस्तियों के हैं...- India TV Hindi
इन 10 हस्तियों के हैं ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर सबसे ज्यादा लोकप्रिय 10 भारतीय हस्तियों में से 9 फिल्मजगत से जुड़े हैं। जबकि फिल्म जगत से इतर इकलौते चेहरे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। नरेंद्र मोदी इस क्रम में पांचवे स्थान पर आते हैं। वहीं ट्विटर पर सबसे ज्यादा सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के हैं।

ये हैं ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाली 10 हस्तियां

अमिताभ बच्चन – अमिताभ बच्चन भारत के लिए लोकप्रिय फिल्म स्टार हैं। साथ ही ट्विटर पर अमिताभ बच्चन के एक करोड़ 32 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। अमिताभ बच्चन के कुल 13,235,735 फॉलोअर्स हैं। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही उनके 1.5 करोड़ फॉलोअर्स हो जाएंगे।

शाहरुख खान – शाहरुख खान के फॉलोअर्स दिनोंदिन तेजी से बढ़ रहे हैं। मौजूदा समय में अमिताभ बच्चन के बाद ट्विटर पर वे कुल 11,385,301 फॉलोअर्स के साथ दूसरे स्थान पर हैं।

आमिर खान – अमिताभ और शाहरुख के बाद आमिर खान ट्विटर में फॉलोअर्स के मामले में तीसरे स्थान पर आते हैं। आमिर खान के ट्विटर अकाउंट पर कुल 11,201,347 फॉलोअर्स हैं।

सलमान खान – जब सलमान खान ने ट्विटर ज्वाइन किया था तब उन्होने कई रिकॉर्ड तोड़े। अभी कुछ ही समय पहले उन्होने ट्विटर पर 1 करोड़ फॉलोअर्स पूरे किए हैं। टॉप टेन लिस्ट में सलमान खान चौथे स्थान पर हैं।

नरेंद्र मोदी – इस लिस्ट में अलगा स्थान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आता है। ट्विटर पर टॉप टेन लिस्ट में वे इकलौते चेहरे हैं जो फिल्म जगत से ताल्लुक नहीं रखते हैं। इस समय नरेंद्र मोदी के ट्विटर अकाउंट में कुल 10,187,200 फॉलोअर्स हैं।

अगली स्लाइड में जानिए और कौन सी हस्तियां हैं ट्विटर की टॉप टेन लिस्ट में...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिज़नेस सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement