Monday, April 29, 2024
Advertisement

बिलासपुर में हुई रूह कंपाने वाली घटना, आरोपियों ने दो युवकों को कस्सी-फावड़े से पीटा; एक की मौत

इस हत्याकांड के सामने आने के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। मारपीट में एक युवक की मौत हो गई है, वहीं एक अन्य बुरी तरह से घायल हुआ है। घटना से जुड़े कई वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहे हैं।

Sudhanshu Gaur Edited By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: February 16, 2024 13:09 IST
Chhattisgarh - India TV Hindi
Image Source : FILE हत्याकांड

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां कुछ लोगों ने मिलकर दो युवकों की बुरी तरह से पिटाई की। इस दौरान उन्होंने फावड़े और और कस्सी का भी इस्तेमाल किया। इस मारपीट में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य बुरी तरह से जख्मी हुआ है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे पीड़ित

जानकारी के अनुसार, खमतराई हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी का रहने वाला पंकज उपाध्याय अपने दोस्त कल्लू के साथ बीती रात अपनी मोटरसाइकिल से घर जा रहा था। इस दौरान अटल चौक के पास मेन रोड में गोपी सूर्यवंशी का मकान है। यहां पर आरोपी गोपी सूर्यवंशी अपने अन्य भाइयों के साथ अपने घर के बाहर मेन रोड में सीमेंट, रेत, गिट्टी फैलाकर तथा मसाला तैयार करके दुकान में फ्लोरिंग कर रहे थे।

रेट और सीमेंट के सड़क पर फैलाने पर जताई आपत्ति

पीड़ितों के यहां पहुंचने पर दोनों ने मेन रोड में गिट्टी, रेत और सीमेंट को फैलाने से मना किया गया। इस बात को लेकर गोपी सूर्यवंशी एवं उसके अन्य भाइयों के द्वारा पंकज उपाध्याय एवं उसके दोस्त कल्लू के साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट करने के दौरान पास मे रखे रापा, बत्ता तथा अन्य वस्तु से दोनो के ऊपर जानलेवा हमला किया। इस मारपीट में जिससे पंकज उपाध्याय एवं उसका दोस्त कल्लू गंभीर रूप से घायल हो गए जिसे इलाज के लिए सिम्स अस्पताल भर्ती कराया गया।

इलाज के दौरान हुई एक की मौत

पुलिस ने बताया कि इलाज के दौरान पंकज उपाध्याय की मृत्यु हो गई है और उसका दोस्त कल्लू गंभीर रूप से घायल है। मामले में पुलिस ने सभी आरोपी तिलकेश, रुपेश सूत्रे, शिव शुत्रे,  साहिल शुत्रे और गोपी सूर्यवंशी को हिरासत में ले लिया है। इस घटना से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए हैं लेकिन वह इतने विभत्स हैं कि उन्हें साझा नहीं किया जा सकता है।

रिपोर्ट - सिकंदर अली

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement