Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

VIDEO: मर्यादा भूले BJP नेता, बर्थडे पर बार गर्ल को जमकर नचवाया, बोले- हमारी संस्कृति है

छत्तीसगढ़ में इस साल के अंत में विधानसभा होने हैं। इसके मद्देनजर मनेंद्रगढ़ सीट से बीजेपी नेता श्याम बिहारी जयसवाल प्रबल दावेदार हैं। उससे पहले उनके बर्थडे का ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे लेकर वो विरोधी पार्टी के नेताओं के निशाने पर आ गए हैं।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: October 06, 2023 18:37 IST
बर्थडे पर बार गर्ल ने जमकर किया डांस - India TV Hindi
बर्थडे पर बार गर्ल ने जमकर किया डांस

महिलाओं को आरक्षण देने और महिला सशक्तिकरण का नारा लगाने वाली बीजेपी के पूर्व विधायक श्याम बिहारी जयसवाल जब अपनी मर्यादा भूल जाते हैं, तो पार्टी के लिए शर्मनाक स्थिति बन जाती है। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर मनेंद्रगढ़ विधानसभा सीट से श्याम बिहारी जयसवाल प्रबल दावेदार हैं। इस बीच, बीजेपी नेता 1 तारीख को अपना जन्मदिन मनाने ग्राम पंचायत बरदर पहुंचे थे। विधायक के जन्मदिन को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गांव में डांस के कार्यक्रम का आयोजन किया। मंच पर बकायदा पूर्व विधायक के जन्मदिन की फ्लेक्सी भी लगाई गई।

अश्लील डांस का नजारा 

बीजेपी के पूर्व विधायक के जन्मदिन के मौके पर बार गर्ल ने जमकर ठुमके लगाए। साथ ही पूरी रात गांव में अश्लील डांस का भी नजारा देखने को मिला। बार बालाओं पर पैसे लुटाते हुए पूर्व विधायक के समर्थक भी मंच पर साथ डांस करते हुए दिख रहे हैं। पूर्व विधायक ने अश्लील डांस को छत्तीसगढ़ की संस्कृति बताया है। इस दौरान मंच से खुद पूर्व विधायक ने कहा कि ये केवल नाचा नहीं, हमारी संस्कृति है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा जब बाजा बजता है, तो लड़का हो, जवान या फिर बूढ़ा नाचा में अपना मौसम बनाते हैं। 

मनेंद्रगढ़ के विधायक ने किया हमला

अश्लील डांस को लेकर कांग्रेस विधायक ने बीजेपी पर करारा हमला किया है। मनेंद्रगढ़ विधानसभा से विधायक विनय जयसवाल ने बीजेपी के पूर्व विधायक पर हमला करते हुए कहा पूर्व विधायक के जन्मदिन पर किस तरह से बार बालाओं के नृत्य का अश्लील कार्यक्रम हुआ। महिलाओं को आरक्षण और सशक्तिकरण करने की बात करने वाले बीजेपी के पूर्व विधायक का ये चरित्र है।

(रिपोर्ट- सिकंदर खान)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement