Monday, April 29, 2024
Advertisement

छत्तीसगढ़: पानी से भरे गड्ढे में डूबने से 2 बच्चों की मौत, मच गया हड़कंप

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में गड्ढे में डूबने से 2 बच्चों की मौत हो गई। जैसे ही ये खबर परिजनों को मिली तो हड़कंप मच गया।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: August 14, 2023 17:29 IST
Chhattisgarh- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC गड्ढे में डूबने से 2 बच्चों की मौत

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में बंद मुरम (मिट्टी की एक किस्म) खदान के पानी से भरे गड्ढे में डूबकर दो बच्चों की मौत हो गई है। पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शहर के सरकंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बहतराई से बिजौर मार्ग के मध्य रविवार शाम बंद मुरुम खदान के पानी से भरे गड्ढे में डूबकर 12 वर्षीय दो बच्चों अभिषेक अहिरवार और ईशान अहिरवार की मौत हो गई। 

पुलिस ने कही ये बात

सरकंडा के थाना प्रभारी जेपी गुप्ता ने बताया कि तारबाहर थाना क्षेत्र के टिकरापारा में रहने वाले रवि अहिरवार का बेटा अभिषेक रविवार शाम अपने रिश्तेदार के घर लिंगियाडीह गया था। वहां से वह दिलीप अहिरवार के बेटे ईशान के साथ घूमने के लिए चला गया। गुप्ता ने बताया कि दोनों बच्चे कुछ देर बाद बहतराई-बिजौर मार्ग पर पानी से भरे एक मुरम खदान के गड्ढे में नहाने के लिए उतर गए। 

कुछ देर बाद दोनों बच्चे डूबने लगे। आसपास के लोगों ने जब बच्चों को डूबते देखा तब उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी और एंबुलेंस को बुलवाया। वहीं कुछ देर बाद बच्चों के परिजन भी घटनास्थल पहुंच गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि परिजनों और आसपास के लोगों की मदद से बच्चों को गड्ढे से बाहर निकाला गया तथा उन्हें अस्पताल भेजा गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि रविवार देर रात जब पुलिस को घटना की जानकारी मिली तब पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उन्होंने बताया कि सोमवार को शवों का पोस्टमार्टम कराया गया और उन्हें परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

'शरद पवार देश के बड़े नेता लेकिन अजित से उनकी मुलाकात पर हो रहा संदेह', जानें ऐसा क्यों बोले अबू आजमी

सरकारी आवास पर हमले से भड़के असदुद्दीन ओवैसी, कहा- ऐसी घटना बीजेपी के किसी बड़े नेता के साथ हुई होती, तो...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement