Saturday, May 04, 2024
Advertisement

छत्तीसगढ़: डिप्टी CM टी एस सिंहदेव को भरी सभा में 80 साल के बुजुर्ग ने लगाई लताड़, सामने आया VIDEO

छत्तीसगढ़ के डिप्टी CM टी एस सिंहदेव को एक बुजुर्ग ने भरी सभा में लताड़ लगाई है। इस मामले से जुड़ा वीडियो भी सामने आया है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: July 26, 2023 12:16 IST
TS Singhdev- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV टी एस सिंहदेव को लताड़ लगाते एक बुजुर्ग

अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ के डिप्टी CM टी एस सिंहदेव का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपने गृह क्षेत्र में जनचौपाल लगाई थी और इस चौपाल में एक बुजुर्ग ने डिप्टी सीएम को जमकर फटकार लगाई। दरअसल छत्तीसगढ़ की अंबिकापुर सीट से टी एस सिंहदेव लगातार तीन बार से विधायक हैं और सरकार बनने पर मंत्री बने और अब डिप्टी सीएम भी हैं। लेकिन यहां के लोगों को अंबिकापुर नगर निगम में कांग्रेस के महापौर होने के बाद भी कोई राहत नहीं मिली। हद तो तब हो गई जब भरी गर्मी में पूरे शहर में पानी को लेकर किल्लत हो गई। ये समस्या अभी भी बनी हुई है। 

80 साल के बुजुर्ग ने लताड़ा 

वायरल वीडियो में 80 साल के बुजुर्ग ने डिप्टी सीएम से कहा, 'बाबा कुछ खर्च करो न, जहां जरूरी है। मंत्री आएंगे तभी लाइनिंग होगी, साफ सफाई होगी। नालियों में गंदगी है।' पूरी बात वीडियो में सुनी जा सकती है। 

क्या है पूरा मामला

दरअसल शहर की जनता को मात्र एक ही समय पानी मिल रहा है, वो भी आधा-अधूरा है। इसी समस्या को लेकर दीपन चक्रवर्ती जनता दर्शन कार्यक्रम में पहुंचे और बाकायदा एक्टिंग करके सिंहदेव को जमकर खरी-खोटी सुनाई। अब जनता कह रही है कि जो काम पूरे विपक्ष को करना चाहिए था, वो एक बुजुर्ग ने कर डाला। दरअसल विपक्ष के रूप में भाजपा के नेता राजपरिवार के टी एस सिंहदेव का विरोध ही नहीं करते, ऐसा लोगों का मानना है। 

सबसे महत्वपूर्ण तथ्य ये भी है कि केंद्र सरकार ने अमृत जल मिशन के लिए घर-घर में जल पहुंचाने की बड़ी राशि छत्तीसगढ़ को भी दी है। इसमें राज्य सरकार की भूमिका भी है। लेकिन केंद्र सरकार की राशि के बाद भी अंबिकापुर समेत कई जगहों पर पानी उपलब्ध नहीं हो रहा है।

अंबिकापुर को 106 करोड़ की बड़ी राशि केंद्र सरकार ने दी है, जिसमें से 102 करोड़ रुपए का भुगतान हो भी गया है। इसके बावजूद शहरवासी एक समय के लिए भी पूरे पानी को तरस रहे हैं। (रिपोर्ट-आलोक शुक्ला)

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली में G20 की मीटिंग के लिए ITPO का कॉम्पलैक्स बनकर तैयार, PM मोदी ने की पूजा

'औरंगजेब की याद में पिछली सरकार बना रही थी मुगल संग्रहालय, हमारा संबंध आक्रांताओं से नहीं', जानें CM योगी ने और क्या कहा

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement