Sunday, April 28, 2024
Advertisement

CG: सूरजपुर में बड़ा हादसा, मिट्टी के नीचे दबने से एक की मौत, 4 घायल

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में मिट्टी के नीचे दबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में चार अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों का इलाज किया जा रहा है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: March 22, 2024 23:08 IST
मिट्टी के नीचे दबने से एक की मौत।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE मिट्टी के नीचे दबने से एक की मौत।

सूरजपुर: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में बड़ा हादसा हो गया है। यहां शुक्रवार को खुदाई के दौरान मिट्टी धंस गई। वहीं मिट्टी धंसने की वजह से कई लोग उसमें दब गए। मिट्टी के अंदर दबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक महिला सहित चार अन्य घायल हो गए। आनन-फानन में सभी को अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान एक की मौत हो गई, जबकि 4 का इलाज किया जा रहा है। पुलिस अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी। 

मिट्टी में दबे पांच लोग

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के ओडगी थाना क्षेत्र के लंजीत गांव में आज सफेद मिट्टी (छुई मिट्टी) की खुदाई चल रही थी। इसी दौरान मिट्टी धंसने से उसमें दबकर एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए। उन्होंने बताया कि ग्रामीण आज गांव के बाहरी हिस्से में सफेद मिट्टी लाने गए थे। उन्होंने बताया कि जब वे मिट्टी की खुदाई कर रहे थे तब मिट्टी का एक हिस्सा उनके ऊपर गिर गया जिसमें पांच लोग दब गए। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ग्रामीणों ने घटना की जानकारी होने पर इसकी जानकारी पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि बाद में पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। 

अस्पताल में हुई मौत

उन्होंने बताया कि पुलिस दल ने सभी ग्रामीणों को मिट्टी से बाहर निकाला और उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें सूरजपुर जिला अस्पताल भेज दिया गया। अधिकारियों ने बताया कि अस्पताल में इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि अन्य लोगों का इलाज किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने एक मामला दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, मामले की जांच की जा रही है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि राज्य की महिला एवं बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने घटना के बाद अस्पताल का दौरा किया और पीड़ितों के परिजनों से मुलाकात की। मंत्री ने चिकित्सकों को घायलों का बेहतर उपचार मुहैया कराने का निर्देश दिया। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

तलाक देने के बाद पति ने किया घिनौना काम, वायरल कर दी प्राइवेट तस्वीर; पत्नी ने पुलिस से लगाई फरियाद

राउज एवेन्यू कोर्ट से सीएम केजरीवाल को झटका, 6 दिनों की हिरासत में भेजे गए

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement