Sunday, April 28, 2024
Advertisement

तलाक देने के बाद पति ने किया घिनौना काम, वायरल कर दी प्राइवेट तस्वीर; पत्नी ने पुलिस से लगाई फरियाद

यूपी के अमेठी जिले में एक शख्स ने अपनी पत्नी से तलाक लेने के बाद उसकी प्राइवेट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। इसके लिए आरोपी ने पत्नी के नाम से फेक आई भी बनाई, जिससे फोटो शेयर की गई है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: March 22, 2024 20:56 IST
तलाक देने के बाद पति ने वायरल की प्राइवेट तस्वीर।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV तलाक देने के बाद पति ने वायरल की प्राइवेट तस्वीर।

अमेठी: जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला फिर से सामने आया है। दरअसल एक व्यक्ति ने घरेलु विवाद के चलते कुछ दिन पहले अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। तलाक देने के लगभग दस दिन बाद उसने ऐसे काम किया जिसे जानकर आप भी किसी भी भरोसा नहीं करेंगे। दरअसल, उसने अपनी तलाकशुदा पत्नी के नाम से सोशल मीडिया पर एक फेक आईडी बनाई। फिर फेक आईडी से अपनी और अपनी पत्नी की प्राइवेट तस्वीरें अपलोड कर दी। जब पत्नी को इसकी जानकारी हुई तो उसने पूरे मामले की शिकायत थाने पर की। फिलहाल पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

सऊदी में है आरोपी

बता दें कि आरोपी शख्स सऊदी अरब के रियाद शहर में रह रहा है। ये पूरा मामला मोहनगंज थाना क्षेत्र का है, यहीं की रहने वाली महिला की शादी दो साल पहले इसी थाना क्षेत्र के ही एक व्यक्ति के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही आरोपी अपनी पत्नी को प्रताड़ित करने लगा था। मामला बहुत ज्यादा बढ़ने के बाद दोनों में तलाक हो गया। तलाक के बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए, लेकिन मामला यहीं खत्म नहीं हुआ। आरोपी ने पहले तो अपनी पत्नी के नाम से सोशल मीडिया पर एक फेक आईडी बनाई। इसके बाद उस फेक आई पर शादी के बाद कि प्राइवेट तस्वीरें अपलोड कर दिया।

पुलिस के पास पहुंची पीड़िता

पीड़िता को जब मामले की जानकारी हुई तो वह परेशान हो गई। उसने थाने पहुंचकर पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ कई संगीन धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी गई है। वहीं पूरे मामले पर पीड़िता ने कहा कि हम दोनों के बीच तलाक हो चुका है। अब पति जबरदस्ती अपने साथ रहने के लिए कह रहा है। जब मैंने मना कर दिया तो वह फेक आईडी बनाकर बेडरूम की प्राइवेट तस्वीरें वायरल कर रहा है।

(अमेठी से आलोक श्रीवास्तव की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

मुंबई से गोरखपुर जा रही 'गोदान एक्सप्रेस' में लगी आग, धू-धूकर जलने का Video आया सामने

किस आधार पर ED ने मांगी केजरीवाल की रिमांड? सामने आई कॉपी में आरोपों का हुआ खुलासा

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement