Friday, March 29, 2024
Advertisement

छत्तीसगढ़ में आयकर छापों से हड़कंप, IAS अधिकारियों और रायपुर मेयर के घरों सहित 25 ठिकानों पर रेड

छत्तीसगढ़ में गुरुवार सुबह से आयकर विभाग के छापों से हड़कंप मचा हुआ है। यहां राज्य के वरिष्ठ नौकरशाहों से लेकर रायपुर के मेयर और शराब माफिया के ठिकानों पर छापे की कार्रवाई चल रही है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 27, 2020 13:38 IST
income tax raid- India TV Hindi
income tax raid

छत्तीसगढ़ में गुरुवार सुबह से आयकर विभाग के छापों से हड़कंप मचा हुआ है। यहां राज्य के वरिष्ठ नौकरशाहों से लेकर रायपुर के मेयर और शराब माफिया के ठिकानों पर छापे की कार्रवाई चल रही है। प्राप्त सूचना के अनुसार आयकर विभाग की टीमों ने कुल 25 जगहों पर छापा मारा है। छापे की कार्रवाई फिलहाल चल रही है। आयकर विभाग को इन छापों में क्या सफलता मिली, इस बारे में अभी कोई अपडेट नहीं मिला है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार आयकर विभाग ने आज सुबह से 25 स्थानों पर एक साथ छापे की कार्रवाई की। इसमें राज्य के वरिष्ठ आईएएस अधिकारी अनिल टुटेजा और विवेक ढांढ भी शामिल हैं। इसके अलावा आयकर विभाग ने रायपुर के मेयर एजाज़ ढेबर के घर पर भी छापा मारा है। वहीं एजाज़ ढेबर के भाई अनवर ढेबर के घर पर भी छापे की कार्रवाई चल रही है। आयकर विभाग ने छत्तीसगढ़ के शराब कारोबारी पप्पू भाटिया के ठिकानों पर भी छापे मारे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Raipur News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement