Saturday, May 11, 2024
Advertisement

गुजरात में BSF जवान को पीट-पीटकर मार डाला, इस बात का कर रहे थे विरोध

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवान की पीट-पीटकर इसलिए हत्या कर दी गई क्योंकि वह अपनी बेटी का वीडियो वायरल करने वाले लड़के के घर उसकी शिकायत लेकर पहुंचे थे। पुलिस ने इस मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: December 27, 2022 11:14 IST
BSF Jawan- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE BSF जवान की हत्या

गांधीनगर: गुजरात के खेड़ा जिले के नडियाद शहर में एक सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवान की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक, इस जवान की बेटी का एक लड़के ने वीडियो बना लिया था, जिसका विरोध जताने के लिए जवान आरोपी लड़के के घर गया था। यहां आरोपी लड़के के परिवार ने उस पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया और जवान की हत्या कर दी। मृत जवान बीएसएफ 56 मेहसाना में पोस्टेड था।

क्या है पूरा मामला

दरअसल जवान की बेटी और आरोपी लड़का एक ही स्कूल में पढ़ते थे। लड़के ने लड़की का एक आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। लड़के की उम्र 15 साल बताई जा रही है। बीते शनिवार को जवान अपने परिजनों के साथ आरोपी लड़के के घर शिकायत करने गया था। इसी दौरान आरोपी लड़के के परिजनों ने उस पर हमला कर दिया। इस मामले में जवान की पत्नी ने एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

BSF जवान का नाम मेलजिभाई वाघेला था और आरोपी का नाम शैलेश उर्फ सुनील जादव है। शैलेश नदियाद तहसील के वनीपुरा गांव का रहने वाला है। उस पर आरोप है कि उसने जवान की बेटी का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उसे वायरल किया। वहीं आरोपी के परिजनों ने ये कहकर जवान पर हमला किया कि वह उनके बेटे को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। आरोपी के परिजनों द्वारा किए गए हमले में बीएसएफ जवान की मौत हुई है और उनका बेटा गंभीर रूप से घायल हुआ है। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement