Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'मेरी पत्नी को छेड़ा तब...', बरेली में इमाम समेत 6 लोगों के खिलाफ छेड़छाड़ के आरोप में केस दर्ज

यूपी के बरेली जिले में एक मस्जिद के इमाम सहित कुल 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इमाम पर गांव के ही एक युवक ने महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस ने इमाम के खिलाफ कई संगीन धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: December 23, 2023 22:06 IST
बरेली में इमाम के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE बरेली में इमाम के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज।

बरेली: जिले में बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के एक युवक ने मस्जिद के इमाम पर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही युवक ने इसका विरोध करने पर उसे गांव से निकलवा देने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। इस मामले को लेकर युवक ने पुलिस से शिकायत भी की है। वहीं युवक की शिकायत पर पुलिस ने मस्जिद के इमाम समेत छह लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। 

कुल 6 लोग अपराध में शामिल

थाने के प्रभारी निरीक्षक संजय तोमर ने बताया कि परसौना गांव के ही एक युवक की तहरीर पर मस्जिद के पेश इमाम यूनुस, रऊफ, आसिफ, ज़ीशान आलम, नदीम और इरशाद के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 147 (माहौल खराब करने के इरादे से दंगा भड़काना), 354 (महिलाओं के साथ अश्लीलता) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि इन सभी के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी। 

पत्नी के साथ छेड़छाड़ के बाद लिया एक्शन

पुलिस के अनुसार गांव के युवक ने दावा किया है कि बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के परसौना गांव में जामा मस्जिद में पेश इमाम यूनुस के खिलाफ कुछ महिलाओं ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया। पहले तो उसे विश्वास नहीं हुआ लेकिन कुछ दिन बाद जब इमाम ने उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ की तो उसे इस बात का यकीन हो गया। पुलिस के मुताबिक गांव के युवक ने इमाम को बुलाकर समझाया-बुझाया तो उसने गांव के लोगों को भड़का कर उसे गांव से निकाल देने की धमकी दी।

जान से मारने की दी धमकी

आरोपी इमाम की बातों में आकर रऊफ, आसिफ, जीशान आलम, नदीम और इरशाद ने गांव में दंगा कराने की कोशिश की। पुलिस के अनुसार पीड़ित का कहना है कि कुछ दिन तक डर की वजह से वह घर से बाहर नहीं निकला और इस दौरान गांव का माहौल खराब कर इमाम अपने गांव पिपरा ननकार चला गया। कुछ दिन बाद इमाम परसौना गांव में वापस आ गया और अब उसके उकसावे के कारण लोग उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। ऐसे में उसने थाने में इमाम समेत 6 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

(इनपुट: भाषा)

यह भी पढ़ें- 

4 साल की बच्ची से किया बलात्कार, फिर कर दी थी निर्मम हत्या, कोर्ट ने अपराधी को सुनाई मौत की सजा

24 मामलों में फरार अपराधी से भिड़ी गाजियाबाद पुलिस, पैर में गोली लगने के बाद काबू में आया

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement