Saturday, April 27, 2024
Advertisement

24 मामलों में फरार अपराधी से भिड़ी गाजियाबाद पुलिस, पैर में गोली लगने के बाद काबू में आया

पूरे मामले के बारे में जानकारी देते हुए ACP साहिबाबाद रजनीश उपाध्याय ने बताया कि बदमाश के ऊपर दो दर्जन से अधिक लूट और चोरी के मुकदमे हैं।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: December 22, 2023 19:15 IST
Ghaziabad Police, Ghaziabad Police News, Ghaziabad News, Ghaziabad- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/GHAZIABADPOLICE गाजियाबाद पुलिस ने एनकाउंटर के बाद राहुल उ्फ ताराचंद को गिरफ्तार कर लिया है।

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के थाना साहिबाबाद क्षेत्र में पुलिस और बदमाश के बीच एनकाउंटर में एक बदमाश के पैसे में गोली लग गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बदमाश दिल्ली के सीमापुरी थाने से तड़ीपार है और उसके खिलाफ दो दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। ACP साहिबाबाद रजनीश उपाध्याय ने बताया कि साहिबाबाद पुलिस टीम नूरनगर श्मशान घाट चौराहे पर चेकिंग कर रही थी। उन्होंने कहा कि इसी दौरान नूरनगर की तरफ से मोटरसाइकिल पर एक संदिग्ध व्यक्ति आता दिखाई दिया। पुलिस ने जब उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने पुलिस टीम पर लक्ष्य करके गोली चला दी।

‘जवाबी फायरिंग में बदमाश को लगी गोली’

 ACP साहिबाबाद रजनीश उपाध्याय ने बताया कि पुलिस टीम ने जब बदमाश का पीछा किया तो वह बाइक मोड़कर भागने लगा। उन्होंने बताया कि पुलिस ने भी जवाब में फायरिंग की तो बदमाश के बाएं पैर में गोली लग गई जिसके चलते वह घायल हो गया। ACP ने बताया कि पूछताछ के दौरान बदमाश की पहचान राहुल उर्फ ताराचंद के रूप में हुई है और वह सीमापुरी दिल्ली का रहने वाला है। ACP ने कहा, ‘उसके आपराधिक इतिहास का पता चला है। बदमाश के ऊपर दो दर्जन से अधिक लूट और चोरी के मुकदमे हैं। उसके कब्जे से पुलिस को चोरी की मोटरसाइकिल, अवैध पिस्तौल और कारतूस मिले हैं।’

गाजियाबाद में पहले भी हुआ था एनकाउंटर

बता दें कि अभी कुछ ही दिन पहले स्वाट टीम क्राइम ब्रांच एवं थाना कविनगर की पुलिस ने लूट के एक बड़े मामले का पर्दाफाश करते हुए एनकाउंटर के बाद लूट के आरोपियों को गिरफ्तार किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्वाट टीम क्राइम ब्रांच एवं थाना कविनगर पुलिस द्वारा कविनगर इलाके में व्यापारी से की गई लूट के अभियुक्तों को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया था। उस घटना में भी आरोपी पैर में गोली लगने से घायल हो गया था। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से अवैध तमंचा एवं लूट की रकम के 3 लाख 25 हजार रुपये बरामद किए थे।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement