Sunday, April 28, 2024
Advertisement

प्यार में रोड़ा बना मामा तो सिरफिरे आशिक ने गला रेतकर की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

गाजीपुर पुलिस ने हत्या के एक आरोपी को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी अपनी मामा की बेटी से प्यार करता था। मामा उसके प्यार के रास्ते का कांटा बना तो उसने मामा की गला रेतकर हत्या कर दी।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: November 28, 2023 10:53 IST
पुलिस मुठभेड़ में आरोपी घायल।- India TV Hindi
Image Source : GHAZIPUR POLICE (X) पुलिस मुठभेड़ में आरोपी घायल।

गाजीपुर: जिले के करंडा थाना क्षेत्र में गंगा नदी के पास तीन दिन पहले एक व्यक्ति का सिर कटा हुआ शव मिला था। पुलिस ने देर रात उसकी पहचान साकिब नाम के व्यक्ति के रूप में की थी। साकिब पंचर बनाने का काम करता था। वहीं इस मामले में पुलिस ने हत्या के आरोपी को बीती रात हुई मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के मामले का आरोपी मुठभेड़ में घायल हो गया है। पुलिस ने आरोपी की पहचान कमर पुत्र मोहम्मद नजीर के रूप में की है, जो तीसीऔता जनपद वैशाली (बिहार) का रहने वाला है। आरोपी, मृतक साकिब का भांजा बताया जा रहा है। 

पुलिस टीम पर की फायरिंग

दरअसल, बीती रात पुलिस द्वारा करंडा और मैनपुर में चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली की हत्या का आरोपी बिहार भागने के फिराक में है। सूचना मिलने के थोड़ी देर बाद पुलिस को एक मोटरसाइकिल आती हुई दिखी। पुलिस ने बाइक सवार को रुकने का इशारा किया, तो वह गोसनदेपुर की तरफ भागने लगा। वहीं पुलिस से घिरता देख बदमाश ने फायरिंग करनी शुरू कर दी। इसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की। पुलिस की इस कार्रवाई में एक गोली बदमाश के पैर में जा लगी, जिससे वह घायल हो गया। 

मुठभेड़ में घायल

घायल बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया। यहां पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह अपने मामा की लड़की से प्यार करता था, लेकिन मामा साकिब इसका विरोध करते थे। मामा को रास्ते से हटाने के लिए वह 25 नवंबर को उन्हें विश्वास में लेकर करंडा क्षेत्र में ले गया। वहीं पर उसने मामा की गला रेत कर हत्या कर दी और लाश को नदी के किनारे फेंक दिया। एसपी सिटी ज्ञानेंद्र प्रसाद ने बताया कि आरोपी के पास से एक तमंचा, तीन कारतूस, एक पल्सर बाइक बरामद हुई है। साथ ही हत्या में प्रयुक्त की गई चापड़ भी बरामद हुई है।

(गाजीपुर से अनिल कुमार की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

बरेली में 5 महीने में 9 महिलाओं का मर्डर, मारने का पैटर्न सेम; साड़ी से गला घोंटकर कौन कर रहा हत्याएं?

ग्रेटर नोएडा: मातम में बदला शादी का माहौल, समधी ने अपने ही समधी की गोली मारकर हत्या की, मचा हड़कंप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement