Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Chhattisgarh News: चार माह पहले किशोरी से किया गया था दुष्कर्म, मामले में एक युवती समेत चार गिरफ्तार

Chhattisgarh News: पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के चिरमिरी और बिलासपुर में लगभग चार माह पहले एक बालिका से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने प्रीति पांडेय, अनुराग शुक्ला, शाहनवाज और राजा उर्फ इमरान उर्फ बिट्टू को गिरफ्तार किया है।

Reported By : PTI Edited By : Akash Mishra Updated on: October 07, 2022 23:30 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : PTI Representational Image

Highlights

  • घटना लगभग चार माह पहले की है
  • स्थानीय मीडिया के अनुसार एक आरोपी कथित तौर पर युवा कांग्रेस का नेता है
  • अपराधों में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए: कांग्रेस

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले में 15 वर्षीय बालिका से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने एक युवती और तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।  पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के चिरमिरी और बिलासपुर में लगभग चार माह पहले एक बालिका से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने प्रीति पांडेय (23), अनुराग शुक्ला (22), शाहनवाज (23) और राजा उर्फ इमरान उर्फ बिट्टू (20) को गिरफ्तार किया है। इस मामले के दो आरोपी फरार हैं। उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को बालिका और उसकी मां ने पुलिस में शिकायत की तब आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गई। 

पीडिता और मां की शिकायत पर हुई कार्रवाई 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बालिका ने पुलिस में शिकायत की है कि चार माह पहले प्रीति पांडेय उसे अपने साथ बिलासपुर लेकर गई थी। वहां प्रीति ने बालिका को एक होटल में चिरमिरी क्षेत्र निवासी अनुराग शुक्ला, शाहनवाज और एक अन्य युवक के हवाले कर दिया था। उन्होंने बताया कि इस घटना के कुछ दिनों बाद चिरमिरी के एक ढाबा में उस बालिका से चिरमिरी क्षेत्र निवासी राजा उर्फ इमरान और एक अन्य युवक ने भी दुष्कर्म किया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बालिका और उसकी मां की शिकायत पर पुलिस ने प्रीति, अनुराग, शाहनवाज और इमरान को गिरफ्तार कर लिया है। 

मामले में दो आरोपी फरार

वहीं, इस मामले के दो आरोपी फरार हैं। इधर, कुछ स्थानीय मीडिया के अनुसार शाहनवाज कथित तौर पर युवा कांग्रेस का नेता है। हालांकि, राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस की युवा शाखा ने इस बात से इनकार किया कि वह उनकी पार्टी का नेता या पदाधिकारी है। रायपुर में युवा कांग्रेस के नेता आकाश शर्मा ने कहा, ‘‘वह (शाहनवाज) युवा कांग्रेस का पदाधिकारी या नेता नहीं है।’’ उन्होंने कहा कि इस तरह के जघन्य अपराधों में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement