Monday, April 29, 2024
Advertisement

Crime News: यूपी में 12 साल की बच्ची के साथ दूसरे समुदाय के युवक ने किया रेप, 8 महीने की प्रेगनेंट है पीड़िता, आरोपी गिरफ्तार

Crime News: पुलिस के मुताबिक, लड़की के मामा की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी सरफराज के खिलाफ रेप संबंधी कानूनी प्रावधान और पोक्‍सो एक्‍ट के तहत मामला दर्ज किया है।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @rocksiddhartha7
Published on: September 10, 2022 17:33 IST
Crime News- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE Crime News

Highlights

  • बच्ची के साथ दूसरे समुदाय के युवक ने किया रेप
  • 12 साल की बच्ची है 8 महीने की प्रेगनेंट
  • लड़की की मां की मौत हो चुकी है

Crime News: यूपी के सोनभद्र जिले में पन्नूगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ दूसरे संप्रदाय के एक युवक ने कथित रूप से बहला-फुसलाकर रेप किया, जिससे लड़की प्रेगनेंट हो गई। पुलिस ने पीड़िता के मामा की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। सदर क्षेत्र के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) राहुल पांडे ने बताया कि पीड़ित लड़की 12 वर्ष की है और वह 8 महीने की प्रेगनेंट है। 

पुलिस के मुताबिक, लड़की के मामा की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी सरफराज के खिलाफ रेप संबंधी कानूनी प्रावधान और पोक्‍सो एक्‍ट के तहत मामला दर्ज किया है। उन्‍होंने बताया कि लड़की की मां की मृत्यु हो चुकी है, इसलिए वह पन्नूगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने मामा के घर पर रहती है। 

 युवक की पीड़िता के मामा से थी दोस्ती

उनके अनुसार आरोपी युवक की पीड़िता के मामा से मित्रता थी और उसके यहां वह आता जाता था। पांडे के मुताबिक,  इस बीच आरोपी ने किशोरी को बहला फुसला कर उससे अवैध संबंध बना लिए और यह मामला तब खुला, जब पीड़िता प्रेगनेंट हो गई। 

उनका कहना है कि घटना की जानकारी होने पर पीड़िता के मामा ने आरोपी के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई। सीओ ने बताया कि शनिवार को पुलिस ने आरोपी युवक को पटना तिराहे से उस समय गिरफ्तार कर लिया, जब वह भागने के प्रयास में था। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement