Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Crime News: छत्तीसगढ़ में बेटे ने गला घोटकर बीमार मां को मार डाला, हैरान कर देगी वजह

Crime News: पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मठपारा में बुजुर्ग महिला की अचानक मौत के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत की वजह गला घोंटना बताया गया।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @rocksiddhartha7
Updated on: September 24, 2022 10:10 IST
Crime News- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE Crime News

Highlights

  • छत्तीसगढ़ में बेटे ने गला घोंटकर बीमार मां को मार डाला
  • बीमार मां की देखभाल करने से परेशान था बेटा
  • पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया

Crime News: मां और बेटे के रिश्ते को इस दुनिया में सबसे प्यारा और मजबूत रिश्ता माना जाता है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि एक बेटा अपनी मां की देखभाल करते हुए इतना ज्यादा नफरत से भर सकता है कि वह अपनी मां की हत्या कर दे? छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले से एक ऐसी ही खबर सामने आई है। यहां अपनी बीमार मां की देखभाल करने से परेशान बेटे ने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि शहर के टिकरापारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत मठपारा इलाके में शकुंतला जाधव (76) की हत्या के आरोप में उसके बेटे जयेश जाधव (35) को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि शकुंतला की मौत इस महीने की 20 तारीख को हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मामले का खुलासा हुआ। 

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आई मौत की वजह 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मठपारा में बुजुर्ग महिला की अचानक मौत के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत की वजह गला घोंटना बताया गया। 

जिसके बाद टिकरापारा पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जयेश को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपनी मां की हत्या करने की बात स्वीकार की। जयेश ने पुलिस को बताया कि उसकी मां बीमार रहती थी और वह उसकी देखभाल करने से परेशान था इसलिए उसने मां की गला दबाकर हत्या कर दी। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement