1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. दूसरी जाति की युवती से दोस्ती कर मोबाइल गिफ्ट करना युवक को पड़ा भारी, लड़की के परिवार वालों ने किया ये सलूक...

दूसरी जाति की युवती से दोस्ती कर मोबाइल गिफ्ट करना युवक को पड़ा भारी, लड़की के परिवार वालों ने किया ये सलूक...

पुलिस अधिकारी के अनुसार जब लड़की के परिवार वालों को इस बात की जानकारी लगी तो उन्होंने 22 मई को युवक और उसके चचेरे भाई को फोन कर अपने घर बुलाया और दोनों युवकों की कथित तौर पर जमकर पिटाई की।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 02, 2021 8:21 IST
Dalit man thrashed by OBC girl family for friendship and gifting mobile phone दूसरी जाति की युवती से- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दूसरी जाति की युवती से दोस्ती कर मोबाइल गिफ्ट करना युवक को पड़ा भारी, लड़की के परिवार वालों ने किया ये सलूक...

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक अनुसूचित जाति के लड़के को एक दूसरी जाति की लड़की से दोस्ती करना भारी पड़ गया। आरोप है कि लड़की के घरवालों ने युवक और उसके चचरे भाई को घर बुलाकर जमकर पीटा। लड़की के घरवाले इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने युवक को जूतों की माला भी पहनाई और इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया। पुलिस ने इस मामले की शिकायत पर लड़की के  परिवार के चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) रवि चौहान ने मंगलवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। अधिकारी ने बताया कि बुफवानी गांव के रहने वाले युवक की अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) परिवार की एक लड़की से दोस्ती थी और उसने हाल ही में लड़की को एक मोबाइल फोन भी उपहार में दिया था। 

पुलिस अधिकारी के अनुसार जब लड़की के परिवार वालों को इस बात की जानकारी लगी तो उन्होंने 22 मई को युवक और उसके चचेरे भाई को फोन कर अपने घर बुलाया और दोनों युवकों की कथित तौर पर जमकर पिटाई की। उन्होंने कहा कि इसके बाद लड़की के परिवार वालों ने युवक को जूतों की माला पहनने के लिए मजबूर किया।

सीएसपी ने बताया कि आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बनाया जो कि बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित युवक ने गत सप्ताह चारगवा थाने में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 324 (हमला), 506 (आपराधिक धमकी) तथा अनुसूचित जाति एवं जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।  (Input- Bhasha)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। दूसरी जाति की युवती से दोस्ती कर मोबाइल गिफ्ट करना युवक को पड़ा भारी, लड़की के परिवार वालों ने किया ये सलूक... News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
X