1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. पूर्व मंत्री की बहू और पोती की लाश बिस्तर के बक्से में मिली, मचा हड़कंप

पूर्व मंत्री की बहू और पोती की लाश बिस्तर के बक्से में मिली, मचा हड़कंप

छत्तीसगढ़ के एक पूर्व मंत्री की बहू और पोती रायपुर में अपने घर पर मृत पाए गए। उनके एक रिश्तेदार सहित दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 31, 2021 23:16 IST
पूर्व मंत्री की बहू और पोती की लाश बिस्तर के बक्से में मिली, मचा हड़कंप- India TV Hindi
पूर्व मंत्री की बहू और पोती की लाश बिस्तर के बक्से में मिली, मचा हड़कंप

रायपुर: छत्तीसगढ़ के एक पूर्व मंत्री की बहू और पोती रायपुर में अपने घर पर मृत पाए गए। उनके एक रिश्तेदार सहित दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। खम्हारडीह थाने की प्रभारी (एसएचओ) ममता शर्मा अली ने बताया कि नेहा धृतलहरे (30) और उनकी बेटी अनन्या (9) के शव शनिवार रात को शंकर नगर इलाके में स्थित उनके घर के एक कमरे के बिस्तर के बक्से में पाए गए। नेहा, तरुण धृतलहरे की पत्नी थीं। तरुण दिवंगत डीपी धृतलहरे के बेटे हैं, जो अजीत जोगी के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार (2000-2003) में मंत्री थे। 

पढ़ें- पाकिस्तान में हड़कंप, पूरे पाकिस्तान को हिला देने वाली खबर

अली ने बताया कि प्रारंभिक सूचना के अनुसार, तरुण शनिवार को रायपुर से बाहर थे और जब नेहा के भाई अपनी बहन और भांजी को लेने के लिए यहां पहुंचे, तो उन्होंने घर को बंद पाया। एसएचओ ने बताया, “जब नेहा ने उनके फोन कॉल का जवाब नहीं दिया, तो उन्होंने अपनी दूसरी बहन से संपर्क किया जो पास में रहती है। दोनों ने घर का दरवाजा तोड़ा। उन्होंने तरुण के बहनोई और एक अन्य व्यक्ति को घर के अंदर देखा। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया और बाद में महिला और लड़की के शव बेड बॉक्स के अंदर पाए गए। 

पढ़ें- किसी भी अस्पताल में फ्री में कराए 5 लाख रुपए तक का इलाज, ऐसे उठाए योजना का लाभ

अधिकारी ने बताया, "घर के अंदर मौजूद दोनों व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया गया और उनके साथी का पता लगाने की कोशिश की जा रही है, जिन्होंने उनके मुताबिक, दोनों की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।" उन्होंने कहा कि अपराध के पीछे के कारण का पता तुरंत नहीं चल सका है और आगे की जांच चल रही है। इस बीच, भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने इस घटना को लेकर सत्तारूढ़ कांग्रेस की निंदा करते हुए कहा कि इस सरकार में अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं। 

पढ़ें- देह व्यापार गिरोह का भंडाफोड़, एकसाथ 70 गिरफ्तारियां

ट्विटर पर घटना के बारे में आई एक खबर साझा करते हुए, सिंह ने लिखा, "छत्तीसगढ़ में जंगल राज पॉर्ट-2 शुरू हो गया है। अब यहां कांग्रेस की सरकार है, चोरी, डकैती, हत्या, अपहरण, लूट करने वाले अपराधियों को खुली छूट है। सत्ता संरक्षित अपराधियों के आगे पुलिस बेबस है और जनता लाचार। प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल गहरी नींद में हैं।”

पढ़ें- लाखों बच्चों के लिए फायदे की खबर, जल्द शुरु हो सकती है यह योजना

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। पूर्व मंत्री की बहू और पोती की लाश बिस्तर के बक्से में मिली, मचा हड़कंप News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
X