Thursday, May 09, 2024
Advertisement

फरीदाबाद: पुलिस के हत्थे चढ़ा निकिता की हत्या का आरोपी तौसीफ, दूसरे आरोपी की तलाश जारी

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 27, 2020 13:44 IST
Faridabad Girl murder case main accused Taufique arrested- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Faridabad Girl murder case main accused Taufique arrested

फरीदाबाद। हरियाणा पुलिस को फरीदाबाद में हुई लड़की की हत्या के मुख्य आरोपी तौसीफ को पकड़ने में कामयाबी मिली है। पुलिस के मुताबिक तौसीफ नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दूसरा आरोपी अभी फरार है, तौफीक हरियाणा के मेवात का रहने वाला है और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। सोमवार को फरीदाबाद जिले के एक कॉलेज से परीक्षा देकर बाहर निकल रही निकिता नाम लड़की को गाड़ी में जबरदस्ती बैठाने की कोशिश की गई थी और जब लड़की ने उसका विरोध किया तो अपहर्णकर्ता ने उसे गोली मार दी।

हरियाणा पुलिस ने बताया कि 2018 में भी निकिता के परिवार ने तौसीफ के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था, लेकिन फिर परिवार ने कहा कि वह कार्रवाई नहीं चाहते।पुलिस ने बताया कि फिलहाल उन्होने आरोपी तौसीफ को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरा आरोपी रेहान की तलाश में दबिश दी जा रही है और जल्दी ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

लड़की के परिवार वालों ने आरोप लगाया कि हत्या करने वाला आरोपी तौसीफ नाम का लड़का उनकी लड़की का धर्म परिवर्तन करा कर उससे शादी करना चाहता था। परिवार वालों ने बताया कि लगभग 2 वर्ष पहले भी लड़की के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की गई थी जिसकी शिकायत पुलिस में की गई थी लेकिन आपसी समझौते से बात खत्म हो गई थी, लेकिन एक बार फिर आरोपी ने सोमवार को लड़की से जबरदस्ती करने की कोशिश की उसे अपनी गाड़ी में जबरन बैठाने की कोशिश की लेकिन जब लड़की ने विरोध किया तो उसे मौके पर गोली मारकर मौके से फरार हो गया।

पुलिस के अनुसार लड़की बीकॉम फाइनल ईयर मे बढ़ती थी और बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज में परीक्षा देने के लिए आई हुई थी। जब यह एग्जाम देने के बाद बाहर निकली तो i20 कार पर सवार एक युवक ने उसे गाड़ी में जबरदस्ती बैठाने की कोशिश की, लड़की ने कार में बैठने से इनकार किया तो आरोपी उसे गोली मारकर फरार हो गया।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement