Friday, April 26, 2024
Advertisement

'मैं, मेरे पति और मेरे छोटे बच्चे चौराहे पर आएंगे, हमें छुरे से एक वार में ही मार डालिए'

महिला पत्रकार ने अपने पोस्ट में लिखा, "मैं, मेरे पति और मेरे छोटे बच्चे कन्नूर टाउन चौराहे पर आएंगे... हमें खत्म कर दीजिए, लेकिन हमें छुरे से एक वार में ही मार डालिए।"

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 01, 2021 11:18 IST
female journalist asks CPIM to kill her family by a single swing of the machete "मैं, मेरे पति और मे- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Representational Image

नई दिल्ली. केरल से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। केरल की एक पूर्व महिला पत्रकार ने CPI-M के कार्यकर्ताओं पर परेशान करने के आरोप लगाए हैं। विभिन्न मीडिया पोर्ट्ल्स पर छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला पत्रकार और उसके परिवार को CPI-M की साइबर विंग के लोगों द्वारा निशाना बनाया गया और उसके पुलिसकर्मी पति को 'मोरल पुलिसिंग' के नाम पर तंग किया गया। 

Vineetha Venu ने कहा कि उसके पति Kozhikode जिले के Chombala पुलिस स्टेशन में तैना है। वो जब घर लौट रहे थे तो उनके दोस्त (जो एक एक सैनिक है और नॉर्थ ईस्ट में तैनात है) का फोन आया। उसने विनिथा वेणु के पति से  अनुरोध किया कि वो उन्हें उनके माता-पिता के हालचाल से अवगत करवाएं, जो कन्नुर जिले में उनके घर के पास पयम में रहते हैं।

उन्होंने आगे बताया कि जब उनके पुलिसकर्मी पति ने अपनी बाइक अपने दोस्त के घर के पास रोकी तो कुछ शराबी युवाओं की टोली वहां आ गई और उस जगह पर उनकी मौजूदगी को लेकर सवाल करने लगी। महिला का दावा है कि Iritty से आई लोकल पुलिस ने हालात को संभाला और उनके पति को वहां से रेस्क्यू किया।

 
महिला पत्रकार ने ये भी दावा किया कि सीपीआई एम के समर्थक मीडिया ग्रुप्स ने उसके परिवार को टारगेट करना शुरू कर दिया है और उनके पति पर संदिग्ध परिस्थितियों में पाए जाने का आरोप लगाया है। महिला ने कहा कि अगले दिन से अखबारों में उनके पति के बार में फर्जी खबरें छापी गई हैं और सीपीआई एम के मुखपत्र Deshabhimani में भी शुक्रवार को उनको लेकर एक न्यूज रिपोर्ट छापी गई।
 
Vineetha Venu ने शनिवार को एक फेसबुक पोस्ट के जरिए कहा कि उनके पति ने आजतक जीवन में कभी शराब नहीं पी लेकिन उनका जबरन मेडिकल टेस्ट करवाया गया जो निगेटिव आया। महिला पत्रकार की ये पोस्ट वायरल हो गई है, जिसमें उसने सीपीआई एम नेतृत्व से निवेदन किया है कि वो एक ही वार में उनके पूरे परिवार को मार डालें ताकि मानसिक परेशानी से मुक्त हो जाएं। महिला पत्रकार ने अपने पोस्ट में लिखा, "मैं, मेरे पति और मेरे छोटे बच्चे कन्नूर टाउन चौराहे पर आएंगे... हमें खत्म कर दीजिए, लेकिन हमें छुरे से एक वार में ही मार डालिए।"

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement