1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. जबलपुर में 5 साल की बच्ची का रेप, हिरासत में नाबालिग आरोपी

जबलपुर में 5 साल की बच्ची का रेप, हिरासत में नाबालिग आरोपी

मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में पांच वर्षीय बच्ची के साथ कथित रूप से 16 वर्षीय लड़के द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 21, 2021 23:34 IST
जबलपुर में 5 साल की बच्ची का रेप, हिरासत में नाबालिग आरोपी- India TV Hindi
जबलपुर में 5 साल की बच्ची का रेप, हिरासत में नाबालिग आरोपी

जबलपुर (मध्य प्रदेश): मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में पांच वर्षीय बच्ची के साथ कथित रूप से 16 वर्षीय लड़के द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आया है। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। यह घटना शनिवार को जबलपुर से करीब 40 किलोमीटर दूर एक गांव में हुई। कुंडम पुलिस थाना प्रभारी प्रताप मरकाम ने रविवार को बताया कि पीड़ित बच्ची अपनी मां से पैसे लेकर शनिवार दोपहर घर के सामने स्थित दुकान से चॉकलेट लेने गई थी। इस दौरान, सामान बेच रहा आरोपी बच्ची को अकेला देखकर उसे दुकान के अंदर ले गया और कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया। 

उन्होंने कहा कि बहुत देर होने के बाद भी बच्ची नहीं लौटी तो मां उसकी तलाश में घर से निकली। रास्ते में बच्ची मिली तो उसने घटना के संबंध में अपनी मां को जानकारी दी। इसके बाद परिजनों से इस मामले की शिकायत की। थाना प्रभारी मरकान ने कहा कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। उन्होंने बताया कि बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। बच्ची की स्थिति में सुधार है और वह बात कर रही है।

उत्तर प्रदेश के बलिया में किशोरी के साथ बलात्कार

बलिया जिले के गड़वार क्षेत्र के एक गांव में 12 साल की एक लड़की के साथ उसके पड़ोसी किशोर ने कथित रूप से बलात्कार किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने रविवार को दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि गड़वार थाना क्षेत्र के एक गांव में 12 साल की एक लड़की के साथ गत 18 फरवरी की रात उसके पड़ोसी 17 वर्षीय किशोर ने कथित रूप से बलात्कार किया। 

इस मामले में लड़की की मां की शिकायत पर किशोर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो अधिनियम की सुसंगत धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। शिकायत में मां का कहना है कि उसकी बेटी को उसके पड़ोस के ही रहने वाले किशोर ने अपने घर पर बहाना बनाकर बुलाया तथा उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि पुलिस ने आज किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन कर रही है।

(इनपुट- भाषा)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। जबलपुर में 5 साल की बच्ची का रेप, हिरासत में नाबालिग आरोपी News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
womens-day-2021