1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. छेड़खानी करता था पड़ोस में रहने वाला लड़का, परेशान लड़की ने फांसी लगाकर दी जान

छेड़खानी करता था पड़ोस में रहने वाला लड़का, परेशान लड़की ने फांसी लगाकर दी जान

महोबा जिले के महोबकंठ थाना क्षेत्र के मडवारी गांव में कथित तौर पर छेड़खानी से परेशान होकर एक किशोरी ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Bhasha Bhasha
Published on: November 09, 2020 11:40 IST
छेड़खानी करता था पड़ोस में रहने वाला लड़का, परेशान लड़की ने फांसी लगाकर दी जान- India TV Hindi
छेड़खानी करता था पड़ोस में रहने वाला लड़का, परेशान लड़की ने फांसी लगाकर दी जान

महोबा (उत्तर प्रदेश): महोबा जिले के महोबकंठ थाना क्षेत्र के मडवारी गांव में कथित तौर पर छेड़खानी से परेशान होकर एक किशोरी ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महोबकंठ थाने के प्रभारी निरीक्षक (SHO) दिनेश सिंह ने सोमवार को बताया, "मडवारी गांव में 17 साल की एक किशोरी ने रविवार दोपहर अपने घर में लोहे की छड़ के सहारे साड़ी से फंदा बनाकर फांसी लगा ली।’’ 

उन्होंने बताया, "घटना के समय लड़की के बुजुर्ग दादा-दादी घर के बाहर बैठे थे, जब वे दोनों घर के अंदर गए तब लड़की को फंदे से लटकता देख उन्होंने पुलिस को सूचना दी।" SHO ने बताया, "लड़की के माता-पिता दिल्ली में रहकर मजदूरी करते हैं, लड़की और उसका छोटा भाई गांव में दादा-दादी के साथ रहते हैं। घटना की सूचना पाकर उनके माता-पिता भी दिल्ली से गांव आ गए हैं।"

दिनेश सिंह ने बताया, "शव का आज पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा।" उन्होंने कहा कि लड़की के दादा ने पड़ोस में रहने वाले एक लड़के पर उनकी पोती से अक्सर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। लड़की के दादा का कहना है कि इस बारे में दो-तीन बार लड़के के घर में शिकायत भी की गयी थी। शायद छेड़छाड़ से ही तंग आकर लड़की ने आत्महत्या की है। 

लड़की के दादा के आरोप पर SHO ने कहा कि फिलहाल लिखित में कोई तहरीर नहीं दी गयी है। उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है, शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। छेड़खानी करता था पड़ोस में रहने वाला लड़का, परेशान लड़की ने फांसी लगाकर दी जान News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment