Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

ग्रेटर नोएडा: सोसाइटी के भीतर डबल मर्डर, दो प्रॉपर्टी डीलर की गोली मार कर हत्या

ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र के तहत अजनारा ली गार्डन सोसाइटी में रहने वाले दो लोगों को सोमवार देर रात अज्ञात लोगों ने गोली मार दी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: September 08, 2020 8:04 IST
ग्रेटर नोएडा: सोसाइटी...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ग्रेटर नोएडा: सोसाइटी के भीतर डबल मर्डर, दो प्रॉपर्टी डीलर की गोली मार कर हत्या

ग्रेटर नोएडा: थाना बिसरख क्षेत्र के तहत अजनारा ली गार्डन सोसाइटी में रहने वाले दो लोगों को सोमवार देर रात अज्ञात लोगों ने गोली मार दी। इस घटना में दोनों के मौत हो गई। अपर पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था लव कुमार ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के अजनारा ली गार्डन सोसायटी में रहने वाले विराट शर्मा तथा अरुण त्यागी को सोमवार देर रात को सोसाइटी के अंदर ही अज्ञात लोगों ने गोली मार दी। इस घटना में दोनों की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि जांच में यह बात सामने आई है कि मृतक प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि प्रॉपर्टी विवाद में दोनों की हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे की सहायता से बदमाशों की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है।

प्रत्यक्षदर्शियों कहना है कि बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे, जबकि कुछ लोगों का कहना है कि हत्यारे स्कॉर्पियो कार में सवार होकर सोसाइटी में आए थे। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement