Friday, March 29, 2024
Advertisement

Jharkhand News: झारखंड में शर्मसार करने वाली घटना, हैवानों ने दुर्गापूजा स्थल से नाबालिग लड़की का अपहरण कर किया गैंगरेप, दो गिरफ्तार

Jharkhand News: पूजा स्थल से ही गांव के दो युवकों ने उसका अपहरण कर लिया। उसे पूजा स्थल से लगभग 200 मीटर दूर एक खेत में ले जाया गया और उसके साथ वहां कई बार रेप किया गया। अगले दिन पीड़िता ने अपने अभिभावकों के साथ थाने पहुंचकर इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई।

Deepak Vyas Edited By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: October 03, 2022 13:30 IST
Gangrape Case in Jharkhand- India TV Hindi
Image Source : FILE Gangrape Case in Jharkhand

Highlights

  • मदद की लगाई गुहार, किसी ने नहीं की मदद
  • नाबालिग ने कहा, परिवार वालों को भी नुकसान पहुंचा सकते हैं आरोपी
  • सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने गई थी नाबालिग लड़की

Jharkhand News: झारखंड के गढ़वा में दुर्गा पूजा के बीच शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है। जिले के चिनिया थाना क्षेत्र के सरईदोहर गांव में दुर्गा पूजा स्थल से एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर कुछ लोगों ने उससे गैंगरेप किया। आरोपियों ने उसे इस शर्त पर मुक्त किया कि वह इस वारदात के बारे में मुंह नहीं खोलेगी। रविवार को इसकी एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने गई थी नाबालिग लड़की

पीड़िता के मुताबिक, वह गांव में पूजा स्थल पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने गई थी। रात 12 बजे के आसपास जब कार्यक्रम का समापन हुआ तो पूजा स्थल से ही गांव के दो युवकों ने उसका अपहरण कर लिया। उसे पूजा स्थल से लगभग 200 मीटर दूर एक खेत में ले जाया गया और उसके साथ वहां कई बार रेप किया गया। 

मदद की लगाई गुहार, किसी ने नहीं की मदद

पीड़िता का कहना है कि जब उसे पूजा स्थल के पास से जबरन खींचकर ले जाया जा रहा था तो वहां पांच-छह अन्य लोग मौजूद थे, लेकिन उसकी गुहार के बाद भी किसी ने उसकी मदद नहीं की। लगभग चार घंटे तक बाद उसे छोड़ा गया। आरोपियों ने धमकी दी कि अगर घटना के बारे में किसी को बताया तो उसकी हत्या कर दी जायेगी। जख्मी हाल में बदहवास लड़की खुद घर पहुंची। अगले दिन पीड़िता ने अपने अभिभावकों के साथ थाने पहुंचकर इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई। 

नाबालिग ने कहा, परिवार वालों को भी नुकसान पहुंचा सकते हैं आरोपी

लड़की ने कहा है कि आरोपी उसे और उसके परिवार को नुकसान भी पहुंचा सकते हैं। चिनिया थाना प्रभारी वीरेंद्र हांसदा ने बताया कि शिकायत मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है। दो आरोपियों छवि सिंह और लक्ष्मण सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले की पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। इस घटना को लेकर कई लोगों से पूछताछ की जा रही है। सोमवार को पीड़िता की मेडिकल जांच करायी जाएगी।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement