Friday, April 26, 2024
Advertisement

धनबाद में लुटेरे एटीएम से निकाल ले गए कैश बॉक्स, चोरी हुए लाखों रुपए

इस एटीएम में दो दिन पहले ही 10 लाख रुपये डाले गए थे। दो दिन में इस एटीएम से कितने पैसे निकाले गए और चोर अपने साथ कितनी रकम ले गए, अभी इसका आकलन किया जा रहा है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: November 29, 2022 16:45 IST
इसी एटीएम से चोर ले गए कैश बॉक्स - India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK इसी एटीएम से चोर ले गए कैश बॉक्स

झारखंड में लुटेरों और अपराधियों का मनोबाल सातवें आसमान पर है। प्रदेश के धनबाद जिले में लुटेरों ने एक ऐसे कांड को अंजाम दिया है कि जिसे सुनकर हर कोई भौचक्का है। धनबाद जिला प्रशासन और पुलिस जिले में बेहतर कानून व्यवस्था का दावा करते हैं लेकिन अपराधी उस दावे को सिरे से नकारकर लगातार चुनौती पेश कर रहे हैं।  

धनबाद जिले में अपराधी पुलिस को खुली चुनौती देते हुए जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के जामाडोबा चौक के पास एक बैंक के एटीएम मशीन के कैश बॉक्स को अपने साथ ले गए। इस कैश मशीन में दो दिन पहले ही 10 लाख रुपये डाले गए थे। दो दिन में इस एटीएम से कितने पैसे निकाले गए और चोर अपने साथ कितनी रकम ले गए, अभी इसका आकलन किया जा रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अपराधियों के धरपकड़ में जुट गई है।

नगद राशि निकालने पहुंचे लोगों ने पुलिस को दी जानकारी

मीडिया में आ जानकारी के अनुसार, मंगलवार सुबह जब एटीएम से कुछ लोग रुपए निकालने पहुंचे, तो इसकी जानकारी लोगों को मिली। स्थानीय लोगों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। एटीएम मशीन सामने खड़ा दिख रहा है। जबकि मशीन के पीछे से कैश बॉक्स चोरी किया जा चुका है।

यहां तैनात नहीं होता है गार्ड 

बताया गया है कि एटीएम का सीसीटीवी करीब 20 दिनों से खराब था। वारदात के बारे में बैंक प्रबंधक ने एटीएम में पैसा डालने वाले एजेंसी को इसकी सूचना दी है। बैंक आफ इंडिया का यह एटीएम पुटकी रोड में स्थित है। यहां सुरक्षाकर्मी तैनात नहीं रहते हैं।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement