Friday, March 29, 2024
Advertisement

दिल्ली में बदमाश बेखौफ? रघुबीर नगर में युवक की पेंट उतरवाई, बेल्ट से पीटा, फिर लूटा

मामले की जानकारी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें बनाईं। सीसीटीवी फुटेज में बेखौफ बदमाश साफ नजर आ रहे थे।

Abhay Parashar Written by: Abhay Parashar @abhayparashar
Published on: July 11, 2021 13:13 IST
man looted on road in delhi raghubir nagar दिल्ली में बदमाश बेखौफ? रघुबीर नगर में युवक की पेंट उतरवा- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दिल्ली में बदमाश बेखौफ? रघुबीर नगर में युवक की पेंट उतरवाई, बेल्ट से पीटा, फिर लूटा

नई दिल्ली. लगता है कि देश की राजधानी नई दिल्ली में बदमाशों को पुलिस का कोई खौफ नहीं है। शुक्रवार रात को दिल्ली के रघुबीर नगर इलाके में बेखौफ बदमाशों ने बीच सड़क पर ही एक युवक को लूट लिया। इतनी ही नहीं, बदमाशों ने लूट से पहले युवक की पैंट उतरवाई और फिर उसकी ही बेल्ट से उसकी पिटाई की और अंत में उसके रुपये लूट कर स्कूटी से फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक पीड़ित पेशे से ड्राइवर है। और पैदल ही अपने घर जा रहा था।

पुलिस ने तीनों बदमाशों को किया गिरफ्तार

मामले की जानकारी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें बनाईं। सीसीटीवी फुटेज में बेखौफ बदमाश साफ नजर आ रहे थे। जिसके बाद पुलिस ने टेक्निकल और लोकल सुरवेलांस के साथ बदमाशों को तिलक नगर इलाके से धर दबोचा। पुलिस ने बदमाशों के पास से लूट का मोबाइल, 330 रुपये और पीड़ित की बेल्ट भी बरामद कर ली है। आरोपियों के नाम लखविंदर, दीपक और आकाश है जो दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके के ही रहने वाले है।

दिल्ली में बढ़ता क्राइम बना पुलिस के लिए चुनौती
राजधानी दिल्ली में पिछले कुछ दिनों में क्राइम ग्राफ बेहद तेजी से बढ़ा है। हाल ही में पालम इलाके में डबल मर्डर, वसंत विहार इलाके में पूर्व केंद्रीय मंत्री की पत्नी की हत्या और फिर बाड़ा हिंदूराव इलाके में भी डबल मर्डर की वारदात सामने आई थी। इतना ही नहीं उत्तम नगर इलाके में तो बदमाशों ने घर में घुसकर ही पूरे परिवार को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

अभी पुलिस इन वारदातों को सुलझा ही पाई थी की रघुबीर नगर की ये वारदात सामने आई। जिसमें बदमाश इस कदर बेखौफ नजर आए कि उन्होंने पीड़ित की सड़क पर पेंट ही उतरवा दी ।आनन-फानन में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार तो कर लिया है लेकिन जरूरत है बदमाशों में पुलिस का खौफ पैदा करने की। जिससे इन वारदातों को रोका जा सके।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement