Friday, March 29, 2024
Advertisement

व्यक्ति ने महिला की हत्या की, कटा हुआ सिर लेकर पहुंचा पुलिस चौकी

जाजपुर रोड के सब डिविजनल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) के चिन्मय नायक ने बताया कि कार्तिक केराई ने अपने बीमार चचेरे भाई की मौत होने के बाद 62 वर्षीय महिला नंदिनी पूर्ति की हत्या कर दी।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: July 16, 2020 18:56 IST
man murders woman takes his head to police station । व्यक्ति ने महिला की हत्या की, कटा हुआ सिर लेकर - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Crime News Representational Image

जाजपुर. ओडिशा के जाजपुर जिले में एक व्यक्ति ने अपने एक रिश्तेदार की मौत के लिए जिम्मेदार मानते हुए एक महिला की हत्या कर दी और उसका कटा हुआ सिर लेकर पुलिस चौकी पर पहुंच गया। उन्होंने बताया कि घटना बुधवार की रात दानागडी थाना अंतर्गत छतारा गांव में हुई।

जाजपुर रोड के सब डिविजनल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) के चिन्मय नायक ने बताया कि कार्तिक केराई ने अपने बीमार चचेरे भाई की मौत होने के बाद 62 वर्षीय महिला नंदिनी पूर्ति की हत्या कर दी। एसडीपीओ ने बताया, ‘‘हमने शव को बरामद कर लिया है और छानबीन कर रहे हैं। किस वजह से यह घटना हुई, उन परिस्थितियों का पता लगाने के लिए हम आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं।’’

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि केराई का एक चचेरा भाई हाल में बीमार हो गया था और उसे उपचार के लिए महिला के पास ले जाया गया था। महिला इस इलाके में झाड़-फूंक करती थी। महिला ने ठीक हो जाने का आश्वासन दिया तो केराई और उसके चचेरे भाई घर लौट आए। हालांकि, केराई की स्थिति बिगड़ने लगी और उसे इस महीने की शुरुआत में कटक में एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि बाद में उसकी मौत हो गयी थी। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement