Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

प्रॉपर्टी के विवाद में बेटे ने की पिता की हत्या, बाद में खुद को भी मार ली गोली

हरियाणा के गुरुग्राम में एक युवक ने संपत्ति के विवाद में अपने पिता की हत्या कर दी, और उसके बाद खुदकुशी कर ली।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 19, 2020 20:12 IST
Man Shoots Father, Man Kills Father, Man Property Dispute, Property Dispute Murder- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL हरियाणा के गुरुग्राम में एक युवक ने संपत्ति विवाद में अपने पिता की हत्या के बाद खुदकुशी कर ली।

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में एक युवक ने संपत्ति के विवाद में अपने पिता की हत्या कर दी, और उसके बाद खुदकुशी कर ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुग्राम के लक्ष्मण विहार इलाके में एक रविंद्र सिंह नाम के 32 वर्षीय युवक ने संपत्ति विवाद में कथित रूप से अपने पिता राजवीर सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद रविंद्र ने खुद को भी गोली मारकर मौत को गले लगा लिया। पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह संपत्ति के विवाद में हुई बहस के बाद हत्या और आत्महत्या का मामला लग रहा है।

दोनों के बीच पहले हुई थी जोरदार बहस

पुलिस ने कहा, ऐसा हो सकता है कि रविंद्र सिंह और उसके पिता राजवीर सिंह में संपत्ति विवाद को लेकर जोरदार बहस हुई, जिसके बाद रविंद्र ने अपने पिता को गोली मारी और फिर खुद की भी जान ले ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना दोपहर बाद करीब 2.30 बजे हुई। गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकन ने कहा, ‘रविंद्र एक वकील थे और गुरुग्राम के लोकल कोर्ट में प्रैक्टिस करता थे, जबकि उसके पिता राजवीर दिल्ली पुलिस से रिटायर्ड थे। शुरुआती जांच और क्राइम सीन से यह पता चलता है कि रविंद्र ने पहले अपने पिता की हत्या की और बाद में खुद की भी गोली मारकर अपने जीवन को समाप्त कर लिया।’

‘दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था’
अधिकारी ने कहा कि पड़ोसियों और परिजनों से हुई बातचीत में पता चला है कि दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। उन्होंने परिवार के सदस्यों और पड़ोसियों के बयान के हवाले से कहा, ‘पिता-बेटे लगातार संपत्ति को लेकर झगड़ते रहते थे, शनिवार को भी दोनों के बीच जोरदार बहस हुई और यह घटना सामने आई।’ हथियारों के लाइसेंसी होने या न होने के सवाल पर बोकन ने कहा, ‘हथियार लाइसेंसी थे या नहीं, यह जांच का विषय है।’ उन्होंने कहा कि जांच टीम परिवार के सदस्यों से और जानकारी इकट्ठा कर रही है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement