Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

उत्तर प्रदेश: पीलीभीत में ना‍बालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, ग्रामीणों ने आरोपियों की पेड़ से बांधकर की पिटाई

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के सेहरामऊ उत्तरी थाना क्षेत्र में खेत में घास काटने गयी एक ना‍बालिग किशोरी के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 06, 2023 18:55 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के सेहरामऊ उत्तरी थाना क्षेत्र में खेत में घास काटने गयी एक ना‍बालिग किशोरी के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पीड़िता के गांव के रहने वाले उसके भाई ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि उसकी नाबालिग बहन खेत पर घास काटने के लिए गई हुई थी, तभी मैलानी के रहने वाले पप्पू और उमेश मौका पाकर खेत में पहुंच गए। आरोपियों ने नाबालिग किशोरी के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 

किशोरी के शोर मचाने के बाद आरोपी मौके से जान से मारने की धमकी देकर भागने लगे। घटना के बाद किशोरी की सूचना पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आरोपियों को पकड़कर पेड़ में बांधकर पिटाई की। घटना के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें दोनों ही आरोपी पेड़ से बंधे नजर आ रहे थे। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की
ग्रामीणों ने दोनों आरोपियों को पुलिस को सौंप दिया। सेहरामऊ उत्तरी थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) के के शर्मा ने पत्रकारों को बताया कि पुलिस ने दोनो आरोपियों पप्पू एवं उमेश के विरुद्ध धारा 376 डी (सामूहिक दुष्कर्म) तथा 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। एसएचओ ने बताया कि पीड़ित किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement