Friday, March 29, 2024
Advertisement

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति के कई टुकड़े किए, फिर रसोई के अंदर जमीन में गाड़ दिया

मुंबई में रिश्तों के कत्ल की एक खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां प्रेमी के साथ मिलकर एक पत्नी ने अपने पति का कल्त कर दिया और लाश के कई टुकड़े कर घर की रसोई के अंदर जमीन में गाड़ दिया। 

Jayprakash Singh Reported by: Jayprakash Singh @jayprakashindia
Published on: June 01, 2021 23:58 IST
प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति के कई टुकड़े किए, फिर रसोई के अंदर जमीन में गाड़ दिया- India TV Hindi
प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति के कई टुकड़े किए, फिर रसोई के अंदर जमीन में गाड़ दिया

मुंबई (महाराष्ट्र): मुंबई में रिश्तों के कत्ल की एक खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां प्रेमी के साथ मिलकर एक पत्नी ने अपने पति का कल्त कर दिया और लाश के कई टुकड़े कर घर की रसोई के अंदर जमीन में गाड़ दिया। जहां शव को गाड़ा गया वहां ऊपर से टाइल्स लगवा दीं। लाश को ठिकाने लगाने की यह कोशिश 11 दिनों तक कामयाब रही लेकिन अब वारदात खुलकर सामने आ गई है।

दरअसल, प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने कत्ल की वारदात को अंजाम तो दे दिया, लाश भी ठिकाने लगा दी लेकिन जब परिवार वाले ने उसके पति मृतक रईस शेख के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वह लापता हो गया है, जिसके बाद उसके परिवार वालों ने पुलिस से गुहार लगाई और जब पुलिस ने जांच की तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया। मृतक के परिवार वालों ने हत्या का शक जताया था।

रईश की पत्नी लगातार कह रही थी कि रईस कहीं भाग गया है लेकिन रईस के घरवाले उसकी पत्नी की बात हजम नहीं कर पा रहे थे कि वह बिना किसी को बताए घर छोड़कर कैसे भाग सकता है। फिर, दहिसर पुलिस ने मामले में छानबीन की। पहले रईश के पड़ोसियों से बात की और बाद में रईस की पत्नी शाहिदा का बयान लिया, फिर शाहिदा के दोनों बच्चों का बयान लिया गया।

आरोपी शाहिदा की 6 साल की बेटी का बयान सुनकर पुलिस चौंक गई। दरअसल, पुलिस को जानकारी मिली कि रईस की 6 वर्षीय बेटी ने ही उसके पिता की हत्या का राज खोला है। बेटी ने ही रईस के बड़े भाई को बताया कि पिता की हत्या करके उसकी मम्मी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर गायब कर दिया है, जिसके आधार पर पुलिस ने रईस की पत्नी से पूछताछ की तो उसने आरोप कुबूल कर लिया।

हत्या की आरोपी शाहिदा ने पुलिस को बताया कि उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करके घर के ही किचन में दफन कर दिया है। पुलिस ने आरोपी महिला और उसके बॉयफ्रेंड अनिकेत मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement