Monday, May 06, 2024
Advertisement

मजबूरी बताकर बेचते लूट का मोबाइल, फिर उस पैसे से करते थे अय्याशी, पुलिस ने 1 को दबोचा

पकड़े गए आरोपी से जब पुलिस ने पूछताछ की, तो उसने बताया कि उसे पैसा कमाने का सबसे आसान तरीका मोबाइल लूट ही लगता है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: February 13, 2023 21:37 IST
पुलिस ने लुटेरे को दबोचा- India TV Hindi
Image Source : IANS पुलिस ने लुटेरे को दबोचा

नोएडा के सेक्टर थाना 63 पुलिस ने एक मोबाइल लुटेरे को गिरफ्तार किया है। यह लूट के मोबाइल को अपनी मजबूरी बताकर लोगों को बेच दिया करता था। पकड़े गए आरोपी से जब पुलिस ने पूछताछ की, तो उसने बताया कि उसे पैसा कमाने का सबसे आसान तरीका मोबाइल लूट ही लगता है।

आरोपी ने बताया, "मोबाइल छीनना हमें पैसे कमाने का सबसे आसान तरीका लगता था। ये बात लुटेरा ने पुलिस को पकड़े जाने के बाद कही। लुटेरा ने कहा कि छीने हुए मोबाइल को राह चलते अनजान शख्सों को अपनी मजबूरी या कोई भी कहानी बताकर सस्ते दामों पर बेचते थे। इसके बाद मिले पैसों से मौज मस्ती करते थे।"

अपने साथी के साथ कई लूट को दे चुका है अंजाम

पुलिस ने बदमाश को शनि मंदिर के पास छिजारसी सेक्टर-63 से गिरफ्तार किया है। इसकी पहचान आकाश पुत्र धमेंद्र निवासी बदायुं है। ये नोएडा में किराए के मकान में छिजारसी गांव में रहता था। इसने बताया कि ये अपने साथी जीतू के साथ मिलकर नोएडा और गाजियाबाद में कई लूट की वारदात को कर चुका है। छीने गए मोबाइल को बेचकर दोनों आधा-आधा पैसा बांट लेते थे। पुलिस जीतू की तलाश कर रही है। जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

पुलिस ने इसके कब्जे से 6 मोबाइल फोन व लूटे गए मोबाइल फोन को बेचकर कमाए गए 2,210 रुपये नगद बरामद किए हैं। अभी तक की जांच में इसके चार मामले सामने आए। ये सभी सेक्टर-63 थाना क्षेत्र से लूटे गए थे। पुलिस इसका आपराधिक रिकार्ड खंगाल रही है।

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री से मिलने के बाद कमलनाथ बोले- हनुमान भक्त हूं, बीजेपी ने किया पलटवार

जम्मू-कश्मीर परिसीमन अधिनियम पर SC के फैसले से भड़कीं महबूबा मुफ्ती, जानें क्या कहा

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement