Monday, April 22, 2024
Advertisement

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री से मिलने के बाद कमलनाथ बोले- हनुमान भक्त हूं, बीजेपी ने किया पलटवार

बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मिलने के बाद कमलनाथ ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि वे हनुमान भक्त हैं और उन्होंने छिंदवाड़ा में 108 फीट ऊंची प्रतिमा भी स्थापित की है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: February 13, 2023 21:18 IST
धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मिले कमलनाथ- India TV Hindi
Image Source : ANI धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मिले कमलनाथ

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में स्थित बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री हर किसी के आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं। यही कारण है कि राजनेता भी उनसे मेल मुलाकात कर रहे हैं। इस बीच, राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ भी बागेश्वर धाम पहुंचे और उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात की।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ हेलीकॉप्टर से भोपाल से बागेश्वर धाम पहुंचे। उन्होंने यहां पूजा अर्चना की और उसके बाद पीठाधीश्वर धीरेंद्र विशेष शास्त्री से उनकी मुलाकात हुई। दोनों ने अकेले में कुछ विषयों पर बातचीत की मगर उन्होंने यह नहीं बताया कि इस विषय पर बात हुई है।

हिंदू राष्ट्र को लेकर सवाल पर क्या बोले कमलनाथ?

कमलनाथ ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि वे हनुमान भक्त हैं और उन्होंने छिंदवाड़ा में 108 फीट ऊंची प्रतिमा भी स्थापित की है, साथ ही राज्य में सुख शांति रहे इसकी भी कामना की। पीठाधीश्वर शास्त्री हिंदू राष्ट्र के पक्षधर हैं और उनके कई बयान भी आए हैं। कमलनाथ से जब हिंदू राष्ट्र को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि भारत संविधान से चलता है।

कमलनाथ के बागेश्वर धाम पहुंचने पर बीजेपी का सवाल

कमलनाथ के बागेश्वर धाम पहुंचने पर बीजेपी ने सवाल उठाए हैं, क्योंकि कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने धीरेंद्र शास्त्री पर हमला बोला था। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि कमलनाथ बागेश्वर धाम दर्शन कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर उन्हीं के नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह बागेश्वर धाम पर आरोप लगा रहे हैं। क्या कमलनाथ कांग्रेस अध्यक्ष के नाते बागेश्वर धाम के संबंध में नेता प्रतिपक्ष की ओर से दिए गए बयान को लेकर प्रदेश की जनता से माफी मांगेंगे?

शर्मा ने कहा कि प्रदेश की जनता कांग्रेस के नेताओं के दोहरे चरित्र और कांग्रेस की दोगली प्रवृत्ति को भलीभांति जानती है। प्रदेश की जनता कमलनाथ से पूछना चाहती है कि क्या वह इस दोहरे चरित्र के लिए माफी मांगेंगे।

ये भी पढ़ें-

जम्मू-कश्मीर परिसीमन अधिनियम पर SC के फैसले से भड़कीं महबूबा मुफ्ती, जानें क्या कहा

औरंगाबाद में CM Nitish Kumar पर हमला, फेंके गए कुर्सी के टुकड़े, बाल-बाल बचे मुख्यमंत्री

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement