Friday, April 26, 2024
Advertisement

कमलनाथ ने शिवराज सिंह को बताया घोषणाओं की मशीन, मांगा 18 साल का हिसाब

कमल नाथ ने कहा कि शिवराज सिंह केवल घोषणाओं की मशीन है, भाषण और झूठ बोलने की मशीन हैं। शिवराज सरकार ने महंगाई दी, बेरोजगारी दी, घर-घर में शराब दी, भ्रष्टाचार दिया, महिलाओं पर अत्याचार, शोषण और किसानों को लाठियां दी।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: January 20, 2023 23:08 IST
सीएम शिवराज सिंह और कमलनाथ - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सीएम शिवराज सिंह और कमलनाथ

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने टीकमगढ़ में जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा, ''टीकमगढ़ की पेयजल समस्या, पलायन की समस्या, टीकमगढ़ की और भी विभिन्न समस्याएं 18 वर्षों के भाजपा शासनकाल के बाद भी बनी हुई हैं। टीकमगढ़ जो कि बुंदेलखंड के लिए बड़ा महत्व रखता है, उसके बावजूद टीकमगढ़ इतना उपेक्षित क्यों रहा है? इस बात का जवाब शिवराज सिंह को देना चाहिए। बुंदेलखंड और टीकमगढ़ 18 वर्षों की भाजपा सरकार के बावजूद विकास में पीछे रह गया है, कांग्रेस की सरकार बनते ही प्राथमिकता से बुंदेलखंड का विकास किया जायेगा।

'18 वर्षों का हिसाब जनता को दीजिए'

कमल नाथ ने चुनौती भरे अंदाज में कहा, ''मैं शिवराज सिंह से कहूंगा कि आ जाइए मंच पर उस तरफ आप खड़े हो जाएं इस तरफ मैं खड़ा हो जाता हूं आप अपने 18 वर्षों का हिसाब जनता को दीजिए, मैं अपने 15 महीने का हिसाब देता हूं। कांग्रेस सरकार बनते ही टीकमगढ़ में मेडिकल कॉलेज पहली प्राथमिकता होगी, कर्मचारियों के लिए पेंशन बहाली की बात तो मैं पहले ही कह चुका हूं।

बीजेपी पर लगाया साजिश करने का आरोप 

वहीं निवाड़ी जिले की पृथ्वीपुर विधानसभा में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए नाथ ने कहा मुझे इस बात का दुख है कि जो खेल आयोजन अमर सिंह राठौर के नाम पर 41 साल से चल रहा था, उसे आज भाजपा ने साजिशन होने नही दिया, यह केवल स्वर्गीय अमर सिंह राठौर का अपमान नहीं यह प्रदेश के सभी महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का अपमान है।

शिवराज सिंह केवल घोषणाओं की मशीन है

कमल नाथ ने कहा कि शिवराज सिंह केवल घोषणाओं की मशीन है, भाषण और झूठ बोलने की मशीन हैं। शिवराज सरकार ने महंगाई दी, बेरोजगारी दी, घर-घर में शराब दी, भ्रष्टाचार दिया, महिलाओं पर अत्याचार, शोषण और किसानों को लाठियां दी। आज प्रदेश में भाजपा नेताओं को खुली छूट है, जो चाहो वह कर लो। सबसे बड़ी चिंता मुझे नौजवानों की है, जो मध्य प्रदेश के भविष्य का निर्माण करेंगे, जब इनका ही भविष्य अंधेरे में रहा तो कैसे निर्माण होगा हमारे बुंदेलखंड का, हमारे प्रदेश का।

ये भी पढ़ें

स्वाति मालीवाल से छोड़छाड़ करने वाला शख्स आम आदमी पार्टी का, जानें किस दिग्गज बीजेपी नेता ने किया दावा?

बदलेगा मौसम, भीगेगी दिल्ली, जानिए कब से शुरू हो रहा बारिश का दौर, क्या है मौसम का अपडेट?

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement