Monday, April 29, 2024
Advertisement

हैदराबाद: नर्स ने नकली वैक्सीन लगाकर बुजुर्ग दंपति को लूटा

हैदराबाद में एक नर्स ने बुजुर्ग दंपति को नकली कोरोना वैक्सीन की खुराक देकर 80 ग्राम सोने के गहने चुरा लिए। नर्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

IANS Written by: IANS
Published on: February 15, 2021 21:24 IST
हैदराबाद: नर्स ने नकली वैक्सीन लगाकर बुजुर्ग दंपति को लूटा- India TV Hindi
हैदराबाद: नर्स ने नकली वैक्सीन लगाकर बुजुर्ग दंपति को लूटा

हैदराबाद: हैदराबाद में एक नर्स ने बुजुर्ग दंपति को नकली कोरोना वैक्सीन की खुराक देकर 80 ग्राम सोने के गहने चुरा लिए। नर्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। यह घटना शनिवार को राचकोंडा पुलिस कमिश्नरेट के मेरपेट पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत ललिता नगर में हुई। अभियुक्त अनुषा को रविवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराए जाने के कुछ घंटों के भीतर गिरफ्तार किया गया।

सेवानिवृत्त सरकारी कर्मचारी के लक्ष्मण (80) और उनकी पत्नी कस्तूरी (70) ने शनिवार रात पुलिस में शिकायत की कि नर्स ने उन्हें कोरोना वैक्सीन के नाम पर धोखा दिया। बता दें कि आरोपी अनुषा एक निजी कॉलेज में एक्सलरी नर्स मिडवाइफ (एएनएम) की पढ़ाई करती है। वह इससे पहले पीड़ित लक्ष्मण के घर के पास किराए के मकान में रहा करती थी। 

अनुषा ने बुजुर्ग दंपति से कोरोना वैक्सीन लगवाने की पेशकश की। जब वे इसे लेने के लिए सहमत हुए तो वह शनिवार को दोपहर 3 बजे उनके घर आई और लक्ष्मण और कस्तूरी को एक-एक खुराक दी।

कस्तूरी ने कहा, "कोरोना वैक्सीन लगाने से पहले अनुषा ने हमें बताया कि खुराक लेने के बाद कुछ समय के लिए नींद आएगी। वाकई हमें नींद आ गई। जब हम देर शाम को उठे, तो पाया कि हमें लूट लिया गया है।"

कस्तूरी ने बताया कि उनके मंगलसूत्र, सोने की अंगूठी, कान की बालियां और पैर की बिछिया, सभी का वजन लगभग आठ तोला था, जो गायब था। दंपति ने तुरंत मेरपेट पुलिस स्टेशन पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी नर्स को गिरफ्तार कर लिया।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement