Friday, April 19, 2024
Advertisement

कारोबारी पर 20 से ज्यादा लोगों ने किया हमला, 6 लाख रुपये की नकदी लूटी, मामला दर्ज

एक पूर्व ग्राम प्रधान समेत 20 से ज्यादा लोगों ने कारोबारी ललित अग्रवाल पर कथित तौर पर हमला करके उससे नकद 6 लाख रुपये लूट लिए। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 10, 2020 22:36 IST
Bulandshahr Loot, Bulandshahr Trader Loot, Bulandshahr 6 Lakh Loot, Trader Loot Bulandshahr- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक कारोबारी से लाखों रुपये की लूटपाट का मामला सामने आया है।

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक कारोबारी से लाखों रुपये की लूटपाट का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक पूर्व ग्राम प्रधान समेत 20 से ज्यादा लोगों ने कारोबारी ललित अग्रवाल पर कथित तौर पर हमला करके उससे नकद 6 लाख रुपये लूट लिए। पुलिस ने शनिवार को बताया कि यह घटना शुक्रवार की शाम में औरंगाबाद क्षेत्र में हुई। पुलिस ने बताया कि ललित अग्रवाल की उर्वरक की दुकान है और घटना के समय वह अपनी दुकान पर ही थे। बताया जा रहा है कि इस हमले में उनके भतीजे को भी चोट पहुंची है।

‘बुरी तरह पिटाई कर 6 लाख रुपये ले हुए फरार’

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, ललित अपनी उर्वरक की दुकान पर बैठे थे तभी लखावटी गांव के पूर्व प्रधान रामवीर ने 20 लोगों के साथ उन पर कथित रूप से हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि हमलावरों ने अग्रवाल की बुरी तरह से पिटाई की। पुलिस ने बताया कि अग्रवाल की पिटाई के बाद वे 6 लाख रुपये लेकर भी फरार हो गए। औरंगाबाद के थाना प्रभारी रामसेन सिंह ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत हमलावरों पर मामला दर्ज कर लिया गया है और पूर्व ग्राम प्रधान को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

घटना के बाद से व्यापारियों में बना हुआ है आक्रोश
रिपोर्ट्स के मुताबिक, इलाके में बीते कुछ सालों में रंगदारी को लेकर व्यापारियों की हत्याएं तक हो चुकी हैं और लूटपाट की भी काफी वारदातें हुई हैं। औरंगाबाद में हुई घटना के बारे में बताया जा रहा है कि हमलावरों के पास हथियार थे और उन्होंने पूरी तरह से बेखौफ होकर अपने काम को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलने पर कई व्यापारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। इसके बाद उन्होंने एसएसपी संतोष कुमार सिंह से फोन पर बात भी की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना के बाद से व्यापारियों में आक्रोश बना हुआ है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement