1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. सैनिटाइजर लगाकर ज्वेलरी लूटने के आरोपियों को नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दबोचा

अलीगढ़ में सैनिटाइजर लगाकर 35 लाख की ज्वेलरी लूटने वालों को नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दबोचा

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक ज्वेलर की दुकान से 35 लाख रुपये के गहने लूटने वाले 3 बदमाशों को नोएडा पुलिस ने बुधवार को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 16, 2020 22:43 IST
Aligarh jewellery shop loot, Sanitizer Gold Loot, Aligarh Sanitizer Gold Loot, Sanitizer Shop Loot- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अलीगढ़ में एक ज्वेलर की दुकान से 35 लाख रुपये के गहने लूटने वाले 3 बदमाशों को नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

नोएडा: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक ज्वेलर की दुकान से 35 लाख रुपये के गहने लूटने वाले 3 बदमाशों को नोएडा पुलिस ने बुधवार को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार को नोएडा के थाना सेक्टर 39 की पुलिस टीम की एक बैरियर पर चेकिंग के दौरान बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। गन्दा नाला GIP के पास हुई इस मुठभेड़ में अलीगढ़ में हुई चर्चित लूट के मामले में शामिल आरोपियों सौरभ, रोहित और मोहित को गिरफ्तार कर लिया गया। तीनों ही बदमाश अलीगढ़ के रहने वाले हैं। 

लूटा गया माल भी हुआ बरामद

पुलिस ने आरिपोयों के कब्जे से लूटा गया माल, अवैध हथियार और एक मोटरसाइकिल बरामद की है। उन्होंने कहा कि पकड़े गए बदमाशों का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है। बता दें कि उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में सुंदर ज्वेलर्स के यहां बीते शुक्रवार को बाइक सवार 3 बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में पिस्टल दिखाकर करीब 35 लाख रुपये का सोना और 40 हजार रुपये की नकदी लूट ली थी। घटना से आसपास के इलाके में खलबली मच गई थी। यह पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।


दिनदहाड़े हुई थी 35 लाख की लूट
अलीगढ़ में सारसौल चौराहे के निकट खैर बाईपास रोड पर सुंदर ज्वेलर्स की दुकान है। शुक्रवार (11 सितंबर 2020 को) दोपहर करीब तीन बजे बाइक सवार तीन बदमाश तमंचा लेकर ज्वेलर दुकान में घुसे। इससे पहले की दुकान के कर्मचारी और वहां मौजूद ग्राहक कुछ समझ पाते, बदमाशों ने बैग से तमंचा निकाल उन पर तान दिया। इसके बाद बदमाश दुकान से 35 लाख रुपए के सोने के आभूषण और 40 हजार रुपये की नगदी लूटकर तमंचा लहराते हुए बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

देखें: 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में सुनार की लूट का सीन भूल जाओगे अगर यूपी में हुई लूट का यह वीडियो देख लिया

35 लाख रुपये से ज्यादा की लूट
पीड़ित ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि बाइक पर सवार होकर 3 बदमाश दुकान पर आए और तमंचे दिखाकर दुकान में रखे 35 लाख रुपये कीमत के 700 ग्राम सोने के आभूषण और 40 हजार रुपये की नगदी लूटकर फरार हो गए। यहां CCTV फुटेज में बदमाश साफ नजर आ रहे थे। घटना के कुछ ही दिन बाद नोएडा पुलिस ने दिनदहाड़े लूट करने वाले बदमाशों को गिरफ्तार करके एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। बता दें कि लूट की यह घटना सोशल मीडिया पर भी खासी वायरल हो गई थी।

'इन्हीं तीनों ने की थी शोरूम में लूटपाट'
नोएडा के अपर पुलिस आयुक्त (कानून-व्यवस्था) लव कुमार ने कहा, 'मुठभेड़ में पकड़े गए तीनों बदमाशों ने ही अलीगढ़ में ज्वेलरी शोरूम में लूटपाट की थी। इनके पास से काफी ज्वेलरी बरामद हुई है। तीनों से पूछताछ चल रही है। अलीगढ़ पुलिस भी पूछताछ के लिए पहुंच चुकी है।'

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। सैनिटाइजर लगाकर ज्वेलरी लूटने के आरोपियों को नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दबोचा News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
X