Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Pregnant Woman Gang Raped in Pakistan: घर में घुसे हथियारों के साथ 5 दरिंदे, गर्भवती महिला का किया गैंगरेप

Pregnant Woman Gang Raped in Pakistan: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, झेलम शहर में पांच हथियारबंद बदमाश घर में घुसकर महिला और उसके पति के साथ मारपीट की। इसके बाद इन लोगों ने महिला के पति को रस्सी में बांध दिया और फिर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

Malaika Imam Edited by: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: June 06, 2022 17:12 IST
Pregnant Woman Gang Raped in Pakistan- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE Pregnant Woman Gang Raped in Pakistan

Highlights

  • पाकिस्तान में गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप की घटना
  • बदमाशों ने महिला और उसके पति के साथ की मारपीट
  • पति को रस्सी में बांधा, फिर महिला से किया गया गैंगरेप

Pregnant Woman Gang Raped in Pakistan: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, झेलम शहर में पांच हथियारबंद बदमाश घर में घुसकर महिला और उसके पति के साथ मारपीट की। इसके बाद इन लोगों ने महिला के पति को रस्सी में बांध दिया और फिर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। 

घटना की जानकारी मिलते ही पाकिस्तान की पंजाब पुलिस ने आरोपियों की तलाश जारी कर दी है। पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि पीड़ित महिला का मेडिकल टेस्ट करवा दिया गया है और ब्लड सैंपल फोरेंसिक जांच के लिए लाहौर भेज दिया गया है।

इससे पहले चलती ट्रेन में महिला के साथ किया गया था गैंगरेप 

बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान के कराची में 28 मई को एक महिला के साथ चलती ट्रेन में गैंगरेप किया गया था। कराची की रहने वाली महिला रिश्तेदारों से मिलने मुल्तान गई थी। वहां किसी बात पर विवाद हुआ और महिला रेलवे स्टेशन आकर कराची जाने वाली ट्रेन में बैठ गई थी। महिला मुल्तान से कराची जा रही ट्रेन बाहुद्दीन जकारिया एक्सप्रेस में सफर कर रही थी, तभी टिकट चेकर समेत तीन लोगों ने महिला को एसी कोच में ले जाकर गैंगरेप किया। 

मामले में पाकिस्तान रेलवे के महानिरीक्षक फैसल शाहकार ने बताया, "हमने पंजाब प्रांत के विभिन्न हिस्सों से सभी तीन संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों रेल कर्मी एक निजी कंपनी की ओर से तैनात किए गए थे।" शाहकार ने बताया कि गिरफ्तार लोगों की पहचान जाहिद और जोहेब (टिकट जांचकर्ता) और आकिब (टिकट जांचकर्ताओं के प्रभारी) के रूप में हुई है। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement