Sunday, April 28, 2024
Advertisement

केरल में अमेरिकी महिला को अकेली देख पहले पिलाई शराब, फिर एकांत में ले जाकर किया सामूहिक दुष्कर्म

अमेरिका महिला को समुद्र तट पर अकेले देखकर दो युवकों ने उसे झांसे में लेकर शराब पिला दी। आशंका है कि शराब में नशीला पदार्थ भी मिलाया गया था। शराब पीते ही अमेरिकी महिला नशे में आ गई। फिर उसे अकेले में ले जाकर उसका सामूहिक दुष्कर्म किया। युवकों ने कई बार उसकी इज्जत लूटी।

Dharmendra Kumar Mishra Edited By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Published on: August 02, 2023 15:41 IST
केरल का समुद्री तट (फाइल)- India TV Hindi
Image Source : FILE केरल का समुद्री तट (फाइल)

केरल के दो युवकों ने भारत का सिर शर्म से नीचा कर दिया है। जिस अमेरिका और भारत की मजबूत दोस्ती के चर्चे दुनिया में हैं, उसी राष्ट्र की एक महिला के साथ दो हैवानों ने मुंहकाला कर देश को बदनाम करने का काम किया है। युवकों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया, जब वह केरल में एक समुद्री तट पर अकेली बैठी थी। पहले उसे सिगरेट ऑफर किया। मना करने पर शराब के लिए ऑफर किया। शराब पीते ही महिला को नशा हो गया। इसके बाद युवक उसे अकेले में उठा ले गए, जहां उसका शारीरिक दुष्कर्म किया।

घटना केरल के कोल्लम की है। अमेरिकी महिला से कथित सामूहिक बलात्कार के मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। जानकारी के अनुसार महिला हाल में भारत आई थी और यहां निकट के एक आश्रम में रह रही थी। पुलिस ने बताया कि आरोपियों को बुधवार को पकड़ लिया गया और उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376डी (सामूहिक बलात्कार) और 376(2)(एन) (एक ही महिला के साथ बार-बार दुष्कर्म करना) सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। करुनागप्पल्ली थाने के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘आरोपी फिलहाल हिरासत में हैं।’’ उन्होंने बताया कि घटना 31 जुलाई को उस वक्त हुई, जब 44 वर्षीय महिला आश्रम के पास समुद्र तट पर अकेली बैठी थी।

खाली मकान में ले जाकर लूटी इज्जत

केरल पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत के अनुसार, आरोपी उसके पास आए और सिगरेट साझा करने की पेशकश की। जब महिला ने ऐसा करने से इनकार कर दिया, तब उन्होंने उसे शराब की पेशकश की। महिला की शिकायत के हवाले से पुलिस ने बताया कि शराब पीने से वह नशे में आ गई और इसके बाद आरोपी उसे मोटरसाइकिल से पास के एक खाली मकान में ले गए, जहां उसके साथ बार-बार सामूहिक बलात्कार किया। महिला ने एक अगस्त की रात पुलिस में शिकायत दायर की थी। पुलिस ने बताया कि महिला 22 जुलाई को केरल आई थी। (भाषा)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement