Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

महिला से 'गंदी हरकरत' कर रहा था शख्स, रोकने पर बच्ची को आग में फेंका

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक व्यक्ति ने एक महिला द्वारा यौन उत्पीड़न (Sexual harassment) का विरोध करने पर उसकी तीन महीने की बच्ची को कथित तौर पर आग में फेंक दिया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 31, 2021 21:17 IST
महिला से 'गंदी हरकरत' कर रहा था शख्स, रोकने पर बच्ची को आग में फेंका- India TV Hindi
महिला से 'गंदी हरकरत' कर रहा था शख्स, रोकने पर बच्ची को आग में फेंका

मुजफ्फरपुर (बिहार): बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक व्यक्ति ने एक महिला द्वारा यौन उत्पीड़न (Sexual harassment) का विरोध करने पर उसकी तीन महीने की बच्ची को कथित तौर पर आग में फेंक (man throws child into fire) दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बच्ची के पैर गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं और उसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने बताया कि घटना बोचहां थाना क्षेत्र में हुई जब महिला अपने घर के बाहर अलाव के पास बैठी थी। 

महिला का यौन उत्पीड़न, बच्ची को आग में फेंका

उन्होंने बताया कि पुरुष ने महिला के पास बैठकर उसका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की, जिसका उसने विरोध किया। पुलिस ने बताया कि इसके बाद, शख्स ने बच्ची को महिला की गोद से छीन लिया और उसे आग में फेंक दिया, जिससे बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गईं। पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) बैद्यनाथ सिंह ने कहा कि घटना के संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। 

कई धाराओं में दर्ज किया गया मुकदमा

अधिकारी ने बताया कि उस व्यक्ति पर आईपीसी की धारा 307, 354, 323 और 341 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच चल रही है। महिला के पति ने आरोप लगाया कि स्थानीय पुलिस स्टेशन ने पहले प्राथमिकी दर्ज करने से मना कर दिया, जिसके बाद उसने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयंत कांत से संपर्क किया।

आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश जारी

उन्होंने बताया कि एसएसपी के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया है। खबर लिखे जाने तक आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ था, पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement