1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. 19 साल की उम्र और अपराध की दुनिया में वर्चस्व बनाने की सनक! जानें सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे की इनसाइड स्टोरी

Sidhu Moose Wala Murder Case: 19 साल की उम्र और अपराध की दुनिया में वर्चस्व बनाने की सनक! जानें सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वाले अंकित सिरसा की इनसाइड स्टोरी

Sidhu Moose Wala Murder Case:  अंकित के बारे में कहा जाता है कि वह बचपन से ही शैतानी दिमाग का था। उसका पढ़ने में कभी मन नहीं लगता था इसलिए वह दसवीं में फेल होने के बाद एक फैक्टरी में काम करने चला गया। लेकिन लॉकडाउन की वजह से ये काम ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi
Published on: July 05, 2022 7:53 IST
Ankit Sirsa- India TV Hindi News
Image Source : INDIA TV Ankit Sirsa In White Shirt 

Highlights

  • अंकित सिरसा ने सिद्धू को सबसे नजदीक से गोली मारी थी
  • अंकित की उम्र महज 19 साल है
  • कम उम्र में ही अपराध की दुनिया में शामिल हो गया अंकित

Sidhu Moose Wala Murder Case: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर केस में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सोमवार को शूटर अंकित सिरसा को गिरफ्तार किया था। इस दौरान पुलिस ने अंकित के साथी को भी पकड़ा था। अंकित सिरसा वही शूटर है जिसने सिद्धू को सबसे नजदीक से गोली मारी थी। अब इस शूटर के बारे में कई हैरान कर देने वाली बातें पता लगी हैं। अंकित की उम्र महज 19 साल बताई जा रही है और वह बहुत कम उम्र में ही अपराध की दुनिया में शामिल हो गया था। 

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में जब प्रियवत फौजी की गिरफ्तारी हुई तो उसने अंकित सिरसा के नाम का खुलासा पुलिस के सामने किया। पुलिस को जब अंकित की इनसाइड स्टोरी पता लगी तो सब हैरान रह गए। अंकित ने अपराध की दुनिया में कदम मोबाइल चोरी से रखा था, इसके बाद वह लॉरेंस विश्नोई का शॉर्प शूटर बन गया। गौरतलब है कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या 29 मई को गोलियों से भूनकर कर दी गई थी। अंकित इस हत्याकांड का अहम बिंदु था और उसने सबसे नजदीक से मूसेवाला को गोली मारी थी। 

बचपन से ही शैतानी दिमाग का था अंकित 

अंकित के बारे में कहा जाता है कि वह बचपन से ही शैतानी दिमाग का था। उसका पढ़ने में कभी मन नहीं लगता था इसलिए वह दसवीं में फेल होने के बाद एक फैक्टरी में काम करने चला गया। लेकिन लॉकडाउन की वजह से ये काम ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका। एक बार वह अपनी वुआ के घर गया तो उस पर मोबाइल चोरी का इल्जाम लगा। इसके बाद से वह अपराध की दुनिया में सक्रिय होता चला गया।

भाई-बहनों में सबसे छोटा 

अंकित अपने 6 भाई-बहनों में सबसे छोटा है। उसकी 4 बहनें और एक भाई है। उसके माता-पिता फैक्टरी में काम करते हैं और 3 बहनों की शादी हो चुकी है। अंकित के मामले को लेकर उसके पड़ोसी भी बात करने से घबराते हैं। 

हत्या का पहला मुकदमा

हालांकि अंकित पर हत्या का ये पहला मुकदमा है। इससे पहले वह छोटे-मोटे कांड करता रहा है। लेकिन मूसेवाला की हत्या में जब अंकित की भूमिका सामने आई तो हर कोई दंग रह गया। अंकित ने मूसेवाला को सबसे नजदीक से गोलियां मारीं। 

 

Latest Crime News