1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. सुशांत सिंह राजपूत के मामले में NCB की चार्जशीट, रिया चक्रवर्ती का नाम शामिल

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में NCB की चार्जशीट, रिया चक्रवर्ती का नाम शामिल

चार्जशीट में आरोपी के तौर पर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का नाम है। NCB की चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती समेत कुल 33 लोगों के नाम बतौर आरोपी शामिल किया गया है।

Rajiv Singh Rajiv Singh
Updated on: March 05, 2021 12:23 IST
NCB ने सुशांत सिंह...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV NCB ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में चार्जशीट दाखिल कर दी है

मुंबई। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत बाद ड्रग्स एंगल तलाश रही एनसीबी आज चार्जशीट दाखिल कर दी है, इंडिया टीवी को सूत्रों से यह जानकारी मिली है। मिली जानकारी के अनुसार चार्जशीट 12000 पन्नो की है साथ में करीब एक सीडी भी कोर्ट में सौंपी गई है जिसमें लगभग 50000 पन्नों के डोक्युमेंट शामिल हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चार्जशीट में दावा किया गया है कि जांच के दौरान जितने भी आरोपियों से ड्र्ग्स बरामद हुई थी उन सभी के ड्रग्स टेस्ट पॉजिटिव मिले हैं।

चार्जशीट में आरोपी के तौर पर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का नाम है। NCB की चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती समेत कुल 33 लोगों के नाम बतौर आरोपी शामिल किया गया है। इसके अलावा रिया के करीबियों, रिया के भाई शौविक और कई ड्रग्स पैडलर तथा सप्लायर का नाम भी चार्जशीट में आरोपी के तौर पर शामिल है। इन सभी को NCB ने गिरफ्तार किया था और ड्रग्स की बरामदगी और बरामद इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की रिपोर्ट, फोरेंसिक रिपोर्ट, गवाहों के बयान के आधार पर यह चार्जशीट तैयार की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार करीब 50 हजार पेज की डिजिटल इंक्वायरी पेपर्स जिसमे पंचनामा,ड्रग के फोटो,डिजिटल ट्रांसेक्शन्स की पूरी जानकारी,जब्त की गई कार, नशे की खेप,मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक गजेड की पूरी जानकारी,एनेक्चर के साथ संलग्न है। चार्जशीट में आरोपियों के ड्रग टेस्ट, की पूरी रिपोर्ट की कॉपी भी संलग्न है। अरोपियो के काल डेटा रिकॉर्ड की कॉपी,बैंक स्टेटमेंट की कॉपी,क्रेडिट और डेबिट कार्ड की कॉपी, ट्रावेलिंग डिटेल्स की टिकेट,कॉपी भी संलग्न की गई है। 

NCB ने मुंबई यूनिट बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले में आज पहली चार्जशीट कोर्ट में दाखिल किया। मालूम हो कि सुशांत केस की तहकीकात के दौरान ED को ड्रग्स से जुड़ी चैट मिली थीं जिसके बाद ED ने वो चैट NCB को सौंप दी थीं। इसके बाद केस में NCB की एंट्री हुई और जांच काफी तेजी से आगे बढ़ी। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। सुशांत सिंह राजपूत के मामले में NCB की चार्जशीट, रिया चक्रवर्ती का नाम शामिल News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
X