1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. नोएडा: अवैध नशे का कारोबार करने वाली विदेशी महिला सहित तीन गिरफ्तार

नोएडा: अवैध नशे का कारोबार करने वाली विदेशी महिला सहित तीन गिरफ्तार

अलीगढ़ में जहरीली शराब से हुई मौतों के बीच नोएडा पुलिस भी एक्शन में आ गई है। थाना फेस-2 सैन्ट्रल नोएडा पुलिस ने नशीले पदार्थ और महंगी शराब की तस्करी करने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Lakshya Rana Lakshya Rana @LakshyaRana6
Published on: May 30, 2021 22:58 IST
नोएडा: अवैध नशे का कारोबार करने वाली विदेशी महिला सहित तीन गिरफ्तार- India TV Hindi
नोएडा: अवैध नशे का कारोबार करने वाली विदेशी महिला सहित तीन गिरफ्तार

नोएडा: अलीगढ़ में जहरीली शराब से हुई मौतों के बीच नोएडा पुलिस भी एक्शन में आ गई है। थाना फेस-2 सैन्ट्रल नोएडा पुलिस ने नशीले पदार्थ और महंगी शराब की तस्करी करने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें दो महिलाएं शामिल हैं। एक महिला विदेशी है। वह यूक्रेन की रहने वाली है।

पुलिस ने आरोपियों पास से 1.6 किलो ग्राम गांजा, 7 अलग-अलग ब्रांड की अंग्रेजी शराब की बोतलें, 7 हुक्के और तस्करी में इस्तेमाल की जाने वाली होंडा सिटी गाड़ी बरामद की है, जिसका नंबर DL10CT6319 है। SHO सुजीत उपाध्याय की जानकारी में यह पूरी कार्रवाई की गई।

दरअसल, पुलिस को शिकायत मिली थी कि नोएडा के सेक्टर 93 स्थित एटीएस विलेज के फ्लैट संख्या 1843 में कुछ लोग पार्टी कर रहे हैं और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पाया कि वहां कोरोना नियमों को उल्लंघन हो रहा था।

पुलिस ने कार्रवाई की और पूछताछ में पता चला कि फ्लैट में रहने वाला एमबी मलिक अपनी दो महिला साथियों- रंजीत कौर (एमबी मलिक की पत्नी) और एलेक्सा (यूक्रेन निवासी) के साथ नशे का कारोबार चला रहा है।

इस जानकारी के आधार पर कार्रवाई को आगे बढ़ाया गया और फ्लैट की तलाशी ली गई। पुलिस को मौके से 1.6 किलो ग्राम गांजा, 7 अलग-अलग ब्रांड की अंग्रेजी शराब की बोतलें और 7 हुक्के आदि मिले। 

पुलिस ने उनकी होंडा सिटी गाड़ी भी बरामद की है। गाड़ी का नंबर DL10CT6319 है। इस कार को वह तस्करी के लिए इस्तेमाल करते थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। नोएडा: अवैध नशे का कारोबार करने वाली विदेशी महिला सहित तीन गिरफ्तार News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
X