Friday, May 17, 2024
Advertisement

UP Crime: यूपी के बदायूं में प्रेगनेंट महिला और उसकी नाबालिग बहन की हत्या, आरोपियों ने धारदार हथियारों से काटा

UP Crime: यूपी के बदायूं में कथित तौर पर रिश्तेदारों ने ही 8 महीने की प्रेगनेंट महिला और उसकी नाबालिग बहन की हत्या कर दी है। घटना को अंजाम देने का आरोपी जेठ मौके से फरार हो गया है और उसकी पुलिस तलाश कर रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच जारी है।

Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: October 12, 2022 13:43 IST
UP Crime - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE UP Crime

Highlights

  • प्रेगनेंट महिला और उसकी नाबालिग बहन की हत्या
  • आरोपियों ने धारदार हथियारों से काटा
  • घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए

UP Crime: यूपी के बदायूं में एक प्रेगनेंट महिला और उसका नाबालिग बहन की हत्या कर दी गई है। मामला जरीफनगर थाना क्षेत्र का है। महिला 8 महीने की गर्भवती थी। मिली जानकारी के मुताबिक, घटना को अंजाम देने वाले महिला के ही रिश्तेदार हैं। मृतकों की पहचान शेखपुरा गांव निवासी लज्जावती (35) और मंजू (10) के तौर पर हुई है। मंगलवार रात को घटना के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ओ पी सिंह और पुलिस अधीक्षक देहात सिद्धार्थ वर्मा ने घटनास्थल का जायजा लिया। 

अधिकारियों ने बताया कि लज्जावती के जेठ आरोपी जंडेल सिंह और बहोरी सिंह फरार हैं। पीड़िता का पति कमल सिंह हरियाणा में काम करता है। एसएसपी ओपी सिंह ने कहा, 'ऐसा लग रहा है कि उन्होंने हत्या के लिए धारदार हथियारों का इस्तेमाल किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। हमारी टीम उन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।'

अधिकारियों ने बताया कि हत्याओं के पीछे पारिवारिक विवाद का अंदेशा है। हालांकि इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

हरियाणा में भी हुई थी विवाहिता की हत्या

इससे पहले हरियाणा के जींद जिले के पील्लूखेड़ा थानाक्षेत्र स्थित कालवा गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया था। महिला के मायके पक्ष ने ससुराल पक्ष पर मारपीट के बाद जबरन जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने बताया था कि मायके पक्ष की तहरीर के आधार पर महिला के पति सहित ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

कालवा गांव निवासी नरेश की पत्नी संतोष (35) को देर रात संदिग्ध परिस्थतियों में निजी अस्पताल में ले भर्ती कराया गया था, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी। मृतका का मायका घसो खुर्द गांव है। उसकी मां मूर्ति देवी ने पुलिस को बताया कि लगभग 13 साल पहले उनकी बेटी की शादी हुई थी और नरेश अकसर उनकी बेटी के साथ मारपीट करता था और मायके से रुपये मंगवाता था। उन्होंने बताया कि हाल में उन्होंने संतोष को 10 हजार रुपये दिए थे एवं और पैसों की मांग की जा रही थी। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement