Monday, May 13, 2024
Advertisement

Uttar Pradesh: शर्मनाक! गोंडा में तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, नाबालिग ने गन्ने के खेत में किया रेप

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जिले के एक गांव में तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। रेप करने वाला आरोपी नाबालिग है और उसी गांव का है।

Sushmit Sinha Edited By: Sushmit Sinha @sushmitsinha_
Published on: July 24, 2022 15:06 IST
Three year old girl raped in Gonda- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE Three year old girl raped in Gonda

Highlights

  • गोंडा में तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म
  • नाबालिग ने गन्ने के खेत में किया रेप
  • पुलिस ने नाबालिग को किया गिरफ्तार

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जिले के एक गांव में तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। रेप करने वाला आरोपी नाबालिग है और उसी गांव का है। पुलिस के मुताबिक गांव की एक महिला ने अपनी तीन वर्षीय बेटी के साथ गांव के ही 13 वर्षीय किशोर द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला शनिवार को दर्ज कराया था। पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में बच्‍ची की मां ने आरोप लगाया कि वह जब मजदूरी के लिए गई थी, तभी मौका पाकर गांव का एक नाबालिग किशोर उसकी बच्ची को खेलने के बहाने गन्ने के खेत में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना की सूचना पाते ही तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि बच्ची को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला महिला चिकित्सालय भेजा गया है।

 
राजस्थान में चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म 

राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले में एक चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। महिला थानाधिकारी चंचल शर्मा ने शुक्रवार को बताया कि पीड़िता के परिजनों की शिकायत के अनुसार पड़ोस में रहने वाले मनीष बैरवा (22) ने गुरुवार शाम को उनकी चार साल की मासूम बच्ची को सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि इस शिकायत के अनुसार छह माह पूर्व पड़ोस के 14 वर्षीय एक नाबालिग ने भी उनकी बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था।

उन्होंने बताया कि बैरवा (22) और 14 वर्षीय एक नाबालिग के खिलाफ IPC की धारा 376 (A,B), 363, और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि बैरवा (22) को गुरुवार रात गिरफ्तार किया गया था जबकि 14 वर्षीय नाबालिग को शुक्रवार को हिरासत में लिया गया। दोनों आरोपियों को शुक्रवार को अदालत में पेश किया और अदालत ने आरोपी मनीष बैरवा को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया जबकि नाबालिग को बाल सुधार गृह में भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

पिछले 3 सालों में राजस्थान में नाबालिगों के साथ 5793 रेप के मामले सामने आए

पिछले तीन साल यानी 1 जनवरी 2019 से लेकर 31 जनवरी 2022 में बच्चियों के साथ दुष्कर्म के 5,793 मामले सामने आए हैं। आंकड़ों के मुताबिक कम से कम 5 मामले प्रतिदिन रिपोर्ट हुए हैं और 6628 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement