Monday, May 06, 2024
Advertisement

पश्चिम बंगाल: बीरभूम में मेले से लौट रही नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, बॉयफ्रेंड की बेरहमी से पिटाई

नदी के पास लड़कों ने मिलकर लड़की का गैंगरेप किया। जिस जगह इस घटना को अंजाम दिया गया, वह टैगोर विश्व भारती से महज 7 किलोमीटर दूर थी। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 16, 2022 7:26 IST
West Bengal minor girl gang rape case- India TV Hindi
Image Source : SYMBOLIC PHOTO West Bengal minor girl gang rape case

Highlights

  • पश्चिम बंगाल में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप
  • बीरभूम में शांतिनिकेतन के पास 3 से 4 लड़कों ने किया गैंगरेप
  • बॉयफ्रेंड के साथ मेला देखने गई थी लड़की

बीरभूम: पश्चिम बंगाल में एक आदिवासी नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बीरभूम में शांतिनिकेतन के पास 3 से 4 लड़कों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है। ये घटना उस वक्त हुई, जब लड़की एक मेले से लौट रही थी। लड़कों ने रास्ते में ही उसे पकड़ लिया।

इसके बाद पास की नदी के पास लड़कों ने मिलकर लड़की का गैंगरेप किया। जिस जगह इस घटना को अंजाम दिया गया, वह टैगोर विश्व भारती से महज 7 किलोमीटर दूर थी। घटना के बाद पीड़ित को गुरुवार रात हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

पीड़ित की बड़ी बहन ने बताया, 'मेरी बहन अपने बॉयफ्रेंड के साथ मेला देखने गई थी। वे जब भीड़ से कुछ दूर हो गए तो कुछ लड़कों ने उन्हें पकड़ लिया। इस दौरान बहन के बॉयफ्रेंड की लड़कों ने पिटाई कर दी और मेरी बहन को नदी के किनारे ले गए।'

इस दौरान किसी तरह लड़की का बॉयफ्रेंड वहां से भागने में सफल रहा, जिसके बाद उसने लोगों को इस घटना की जानकारी दी और ग्रामीण मौके पर पहुंचे। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement